Kangana Ranaut को देख बार-बार Karan Johar ने पूछा प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल, फिर क्वीन ने ऐसे कर दी बोलती बंद
Advertisement

Kangana Ranaut को देख बार-बार Karan Johar ने पूछा प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल, फिर क्वीन ने ऐसे कर दी बोलती बंद

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करणा जौहर (Karan Johar) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मौजूद हैं. 

 

karan johar

Kangana-Karan on cosmetic surgery: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है जिसमें वो कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात कर रहे हीं. वीडियो में उनके साथ करण जौहर (Karan Johar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो काफी पुराना है जिसमें करण जौहर कंगना (Kangana Ranaut) के लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं लेकिन जब केजो क्वीन से सर्जरी के बारे में सवाल करते हैं तब कंगना (Kangana Ranaut) का जवाब लोगों का दिल जीत लेता है. अब इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

कंगना का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर कंगना के स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. करण पूछते हैं कि आपमें इतना बदलाव कैसे आया? इस पर कंगना कहती हैं कि- ये मेरी मेहनत है. हालांकि, तभी वहां बैठे अनिल कपूर कहते हैं कि-बोटोक्स करवाया है! उन्हें करेक्ट करते हुए होस्ट करण जौहर कहते हैं कि बहुत अफवाह उड़ रही हैं कि आपने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. तभी कंगना ने कुछ ऐसा कहा कि करण की बोलती ही बंद हो गई. कंगना ने कहा- मुझे इसकी जरूरत नहीं है. मैं नॉर्थ से आई हूं, वहां के लोग ब्लेस्ड होते हैं. देखें ये वीडियो

 

करण को किया ट्रोल

 

अब वीडियो को देख कर लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'पहले अपने शो में बुलाते हो फिर ऐसे सवाल करके गेस्ट को अनकंफर्टेबल फील करवाते हो.. शर्म करो.' वहीं, बात करें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बिजी हैं, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगा. इसके अलावा कंगना के पास 'सीता' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news