कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी का खूंखार अवतार, क्या निभा रहे हैं भगवान परशुराम का किरदार?
Advertisement
trendingNow12003667

कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी का खूंखार अवतार, क्या निभा रहे हैं भगवान परशुराम का किरदार?

Kantara Chapter 1: कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी का किरदार खूब खूंखार होने वाला है. पहला लुक सामने आने के बाद से यह सवाल लगातार बना हुआ है कि क्या ऋषभ को कांतारा चैप्टर 1 में भगवान परशुराम के किरदार में पेश किया जाएगा?

कांतारा चैप्टर 1

Kantara Chapter 1 Rishabh Shetty Look: कांतारा का प्रीक्वल कांतारा चैप्टर 1 इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाओं का विषय बना हुआ है. जब से कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दिखाई है, तभी से फैंस के मन में ऋषभ शेट्टी के किरदार को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इन्हीं सब के बीच कांतारा चैप्टर 1 को लेकर नया अपडेट सामने आया है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी को भगवान परशुराम के रूप में पेश किया जा सकता है. 

हाथ में त्रिशूल-फरसा लिए दिख रहे ऋषभ शेट्टी

कांतारा चैप्टर 1 से कुछ ही दिनों पहले ऋषभ शेट्टी की पहली झलक दिखाई गई थी. जहां ऋषभ शेट्टी एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे में फरसा लिए दिखाई दे रहे हैं, जो भगवान परशुराम के हथियार बताए जाते हैं. कांतारा चैप्टर 1 की इस झलक में ऋषभ शेट्टी खूब खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. इन विजुलअल्स ने ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया है. कांतारा चैप्टर 1 से पहली झलक सामने आने के बाद फिल्मी फैंस ऐसी थ्योरीज बना रहे हैं कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी का किरदार भगवान परशुराम पर बेस्ड या काफी हद तक उनसे इंस्पायर हो सकता है. 

fallback

कांतारा में भगवान शिव के रूप में दिखे थे ऋषभ शेट्टी

मालूम हो, कांतारा के पहले पार्ट में ऋषभ शेट्टी भगवान शिव के किरदार में दिखाई दिए थे. ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में अपने किरदार और अदाकारी से ऐसा इंप्रेस किया था कि कांतारा एक ग्लोबल सेंसेशन बन गई थी. हालांकि कांतारा में ऋषभ शेट्टी का किरदार क्या होगा इसपर मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. कांतारा में ऋषभ शेट्टी के किरदार को लेकर अभी तक केवल सोशल मीडिया पर स्पैक्यूलेशन्स ही चल रही हैं. बता दें, कांतारा के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स फिलहाल सालार पार्ट 1 की ग्रैंड रिलीज पर फोकस कर रहा है. सालार पार्ट 1 सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

Trending news