Thug Life Teaser: केजीएफ और बाहुबली को मात देने आ गए कमल हासन, बर्थडे पर रिलीज किया Thug Life का धमाकेदार टीजर
Advertisement
trendingNow11948064

Thug Life Teaser: केजीएफ और बाहुबली को मात देने आ गए कमल हासन, बर्थडे पर रिलीज किया Thug Life का धमाकेदार टीजर

Kamal Haasan ने अपने बर्थडे पर अपनी मचअवेटेड फिल्म Thug Life का टीजर रिलीज कर दिया है.ये टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. टीजर को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है.

 

कमल हासन ने रिलीज किया ठग लाइफ का टीजर

Kamal Haasan Birthday: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने 69वें बर्थडे पर फैंस को शानदार तोहफा दिया है. एक्टर ने अपनी मच अवेटेड फिल्म Thug Life का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया. इस फिल्म के चंद सेकेंड के टीजर ने इस बात का इशारा कर दिया कि ये फिल्म 'केजीएफ' और 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर सकती है. इस चंद सेकेंड के टीजर में कमल हासन की एंट्री से लेकर फिल्म का पिक्चराइजेशन जबरदस्त है जो आपको लॉर्जन देन लाइफ का फील देगा.

धमाकेदार है टीजर
कमल हासन ने ये टीजर अपने बर्थडे पर रिलीज करके फैंस को दिल एक बार फिर से जीत लिया. इस टीजर की शुरुआत में मैदान नजर आ रहा है. जिसमें कमल हासन अकेले खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर ने क्रीम कलर की शॉल ओढ़ी हुई है और हाथों में पट्टियां बंधी हैं. लंबे बाल, आंखों में गुस्सा और कराटे का एक्शन करते हुए नजर आए. इसके बाद आप देखेंगे कि कुछ लोग काले कपड़े में उनकी ओर भागते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ ही मिनटों में कमल हासन इन सभी लोगों का ऐसा हाल कर देते हैं कि वो ढेर हो जाते हैं.

 

 

बदला गया फिल्म का नाम

इस फिल्म नाम पहले 'KH 234' था. लेकिन बाद में इसे बदलकर Thug Life कर दिया गया. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होगा. फिलहाल ये फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और जल्द ही फाइनल स्टेज पर पहुंचेगी.

35 साल बाद मणिरत्नम के साथ कर रहे काम
Thug Life फिल्म मणिरत्नम के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म में कमल हासन ने भी पैसा लगाया है. फिल्म में कमल के अलावा दुलकर सलमान, जयम रवि, अभिरमी और नासिर लीड रोल में है. फिल्म का डायरेक्शन मणिरत्नम ने किया है. फिल्म के चंद सेकेंड के टीजर ने सभी को बेचैन कर दिया है. ये पैन इंडिया रिलीज होगी. जिसे आप हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख सकेंगे.

 

Trending news