Kajol ने बताई आमिर खान की सबसे अच्छी क्वॉलिटी, कहा- इस काम के लिए की कड़ी मेहनत!
Advertisement

Kajol ने बताई आमिर खान की सबसे अच्छी क्वॉलिटी, कहा- इस काम के लिए की कड़ी मेहनत!

Kajol Reveals: काजोल अपनी अपकमिंग मूवी सलाम वेंकी में आमिर खान के साथ फिर से नजर आएंगी. इस मौके पर काजोल ने आमिर खान (Aamir Khan) की सबसे अच्छी क्वॉलिटी के बारे में बात करते हुए बड़ा खुलासा किया है.

Kajol ने बताई आमिर खान की सबसे अच्छी क्वॉलिटी, कहा- इस काम के लिए की कड़ी मेहनत!

Aamir Khan's Best Quality: काजोल और आमिर खान की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर साथ नजर आएगी. फना (Fanaa) मूवी में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों के दिलों को जीत लिया था. कई लोग दोनों कलाकारों के साथ आने का इंतजार कर रहे थे.

सलाम वेंकी में आएंगे नजर

काजोल (Kajol) ने आमिर खान के साथ काम करने के साथ-साथ एक एक्टर के रूप में उनकी बेस्ट क्वॉलिटी के बारे में बात की. सलाम वेंकी एक्ट्रेस ने कहा कि वो आमिर खान से मिलती रहती हैं. जाहिर सी बात है साथ काम करने की वजह से एक्ट्रेस उन्हें अच्छी तरह से जानती भी होंगी. काजोल ने कहा कि वो आमिर खान (Aamir Khan) का एक एक्टर के तौर पर काफी सम्मान करती हैं.

काजोल ने किया बड़ा खुलासा

काजोल को लगता है कि एक एक्टर के रूप में आमिर खान के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि उन्होंने स्टाइलिश न होने के लिए बहुत मेहनत (Hardwork) की है. उन्होंने कहा कि आमिर खान की 'टिपिकल' फिल्म जैसी कोई चीज नहीं है. बस आप ये जानते हैं कि अगर इस फिल्म में आमिर हैं तो ये एक अच्छी फिल्म होगी. वो इस भरोसे को बनाए रखने में बहुत मेहनत करते हैं कि वो बस एक अच्छी फिल्म (Movie) बनाने में कामयाब रहें. 

दोनों कलाकारों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त

एक्ट्रेस ने सलाम वेंकी (Salaam Venky) में आमिर खान के रोल के बारे में भी बात की. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बारे में बहुत ज्यादा बात न करते हुए काजोल ने कहा कि फिल्म शानदार है. ये मूवी 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये मूवी एक मां और उसके बेटे की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है जो डीएमडी (DMD) से पीड़ित है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news