Justin Bieber paralysed: इस बीमारी के बाद Justin Bieber के चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालिसिस, शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow11216115

Justin Bieber paralysed: इस बीमारी के बाद Justin Bieber के चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालिसिस, शेयर किया वीडियो

Justin Bieber: जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्होंने अपने अपकमिंग म्यूजिक प्रोग्राम को क्यों कैंसिल किया. जस्टिन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

justin

Justin Bieber paralysed: 28 साल के हैंडसम पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए खुलासा किया है कि उनके चेहरे के आधे हिस्से में पैरालिसिस हो गया है और इस वजह से उन्होंने अपना अगला म्यूजिक कॉन्सर्ट पोस्पॉन कर दिया है. जस्टिन ने शुक्रवार यानी कल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. उन्होंने कहा कि वो एक सिंड्रोम से पीड़ित हैं जो चेहरे के पैरालिसिस का कारण बनता है. 

यंगस्टर के बीच बेहद पॉपुलर हैं जस्टिन

आपको बता दें कि जस्टिन टोरंटो और वाशिंगटन डीसी में शो करने वाले थे. लेकिन अब उन्होंने अपने प्रोग्राम को रद्द कर दिया है. सिंगर ने वीडियो शेयर करके बताया कि वो मुश्किल से अपने चेहरे के एक हिस्से को हिला पा रहे है. सिंगर ने कहा, 'ये बहुत गंभीर है'. जस्टिन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'महत्वपूर्ण कृपया देखें. मैं आप लोगों से प्यार करता हूं. मुझे अपनी दुआओं में रखना'. 

 

जस्टिन ने किया वीडियो शेयर

 

जस्टिन (Justin Bieber) ने वीडियो में कहा कि वो नहीं जानते कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा. हालांकि, वो आराम और दवाईयों के जरिए पूरी तरह से ठीक होने के बारे में पॉजिटिव हैं. उन्होंने कहा, 'मैं इस समय का उपयोग सिर्फ आराम करने के लिए करूंगा, ताकि मैं वो कर सकूं जिसे करने के लिए मैं पैदा हुआ था.' आपको बता दें कि जस्टिन के वीडियो को कुछ ही घंटों में 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जस्टिन के फैंस जल्द से जल्द उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं है किसी से पीछे, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news