सफेद साड़ी पहन झरने में नहाने उतरीं Janhvi Kapoor, देख लोगों को याद आई जीनत अमान
Advertisement

सफेद साड़ी पहन झरने में नहाने उतरीं Janhvi Kapoor, देख लोगों को याद आई जीनत अमान

Janhvi Kapoor Latest Photoshoot: समय के साथ जाह्नवी कपूर काफी बोल्ड होती जा रही हैं. वहीं इस बार उन्होंने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देख लोगों को सत्यम शिवम सुंदरम की जीनत अमान याद आ गईं. 

जाह्नवी कपूर (फोटो-सोशल मीडिया)

Janhvi Kapoor Pics: जाह्नवी कपूर ने पिछले कुछ समय में खुद के स्टाइल पर खूब काम किया और अब समय के साथ वो नजर भी आने लगा है. जाह्नवी पहले से काफी बोल्ड हो चुकी हैं और कॉन्फिडेंट भी तभी तो वो आजकल जहां जाती हैं छा जाती हैं. अब हसीना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से खलबली मचा दी है. सफेद साड़ी पहन वो पानी में नहाने उतरीं तो लोगों को याद आ गई सत्यम शिवम सुंदरम की जीनत अमान. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
जाह्नवी इन फोटो में गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहने दिख रही हैं. वो पानी में हैं और गले में महज एक माला है और आंखो में काजल. उनका ये लुक वाकई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और हर किसी के दिलों में हलचल मचाने के लिए भी काफी है. फैंस और उनके जानने वालों को जाह्नवी का ये अंदाज भी खूब भा रहा है और वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई उन्हें राम तेरी गंगा मैली की गंगा कह रहा है तो कोई जीनत अमान जिन्होंने अपने बोल्ड किरदार से खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी की आने वाली हें ये फिल्में
जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने वक्त की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ आगे निकलती जा रही हैं खासतौर से अपने स्टाइल को लेकर वो छाई रहती हैं. बी टाउन की कोई पार्टी हो या फिर कोई फिल्मी इवेंट जाह्नवी अपने लुक से हर जगह छा ही जाती हैं. इसका कारण जाह्नवी की मेहनत. शुरुआत में कैमरों से सकुचाने वालीं जाह्नवी अब पहले से कई गुना कॉन्फिडेंट नजर आती हैं. उनके करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी मिली रिलीज हुई. फिल्म भले ही ज्यादा ना चली हो लेकिन जाह्नवी के रोल की तारीफ हुई थी. इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी. पहली बवाल और दूसरी मिस्टर एंड मिसेज माही.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
   
   

Trending news