Bigg Boss 14: पिता से ऐसा है Jaan Kumar Sanu का रिश्ता, 27 साल से हैं दूर
Advertisement

Bigg Boss 14: पिता से ऐसा है Jaan Kumar Sanu का रिश्ता, 27 साल से हैं दूर

शो में एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू पर नेपोट‍िज्म का प्रोडक्ट होने के आरोप लगाए थे. जान कूमार सानू ने नेपोट‍िज्म के मुद्दे पर बी बात की है.

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. शो से बाहर निकलते ही जान कुमार ने घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खुलासे किए. इसी के साथ ही जान कूमार सानू ने नेपोट‍िज्म के मुद्दे पर भी बात की. शो में एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू पर नेपोट‍िज्म का प्रोडक्ट होने के आरोप लगाए थे.

  1. नेपोट‍िज्म पर जान कुमार सोनू ने दिया बयान
  2. अपने पिता के संपर्क में नहीं हैं जान
  3. राहुल वैद्य ने जान पर नेपोट‍िज्म प्रोडक्ट होने का लगाया था आरोप

अपने पिता के संपर्क में नहीं हैं जान
शो के दौरान जान ने अपने पिता सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) और मां रीटा के रिलेशन पर भी बोला था. उन्होंने कहा था कि उनके पिता भले ही देश के जाने माने सिंगर हैं, लेक‍िन पिछले 27 सालों से वे अपने पिता कुमार सानू के साथ संपर्क में नहीं हैं. वे आज जो भी हैं अपनी मां रीटा के साथ की वजह से हैं. 

मां के बारे में जान कही ये बात
उन्होंने कहा, 'हम तीन भाई हैं. मां रीटा भट्टाचार्या ने हम तीनों को अकेले पाला है. मेरे पिता कभी मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं रहे हैं. मुझे नहीं पता क‍ि क्यों उन्होंने कभी मेरा सपोर्ट नहीं किया या मुझे प्रमोट नहीं किया, ये आप उनसे पूछ सकते हैं. इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं जिनका डिवोर्स हुआ और दूसरी शादी हुई. वे अपनी एक्स-वाइफ से बात नहीं करते पर वे कभी अपनी पहली शादी से हुए बच्चों को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने हमेशा अपने बच्चों की जिम्मेदारी ली है'.

नेपोट‍िज्म पर जान कुमार सोनू का बयान
जान ने आगे कहा कि लेक‍िन मेरे केस में मेरे पिता कुमार सानू ने हमसे कोई संपर्क नहीं रखा. शुरुआत में उन्होंने मेरी परवर‍िश का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर अपलोड किया था और उसके बाद मेरे काम को सपोर्ट करते हुए एक वीड‍ियो डाला था. तो मुझे लगता है उनके दिल में मेरे लिए मिक्स फीलिंग्स हैं. और मुझे लगता है कि ये मेरी जवाबदेही है. मुझे ये भी लगता है कि किसी पिता का अपने बच्चों के प्रति नाराजगी इतने लंबे समय के लिए सही नहीं है. पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं पर अध‍िकतर कपल्स ने ये कभी नहीं सोचा कि उनके बच्चों को इसका फल भुगतना पड़े. इसल‍िए मुझे ये अजीब लगता है जब लोग मुझे नेपोट‍िज्म का प्रोडक्ट कहते हैं. मैंने अपना रास्ता खुद बनाया है और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा.

जान की जान कौन है?
बताते चलें कि, जान कुमार अपनी मां से बहुत प्यार करता है. उसका मानना है कि उसे यहां तक लाने और म्यूजिक में करियर बनाने के पीछे उसकी मां रीता का ही हाथ है. कुमार सानू ने जान की मां रीता से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी सलोनी से कर ली थी और उनसे एक बेटी अन्नाबेल भी है. जान का निक नेम है जिको और खबर है कि इस बार के वह बिग बॉस शो में शामिल हो सकता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news