Isha Koppikar Timmy Divorce:'वो घर छोड़कर चली गई' ईशा कोप्पिकर से तलाक पर एक्स पति टिम्मी नारंग का दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow12049537

Isha Koppikar Timmy Divorce:'वो घर छोड़कर चली गई' ईशा कोप्पिकर से तलाक पर एक्स पति टिम्मी नारंग का दो टूक जवाब

Isha Koppikar और टिम्मी नारंग के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. इन दोनों की तलाक की खबरें आने के बाद ईशा के एक्स पति टिम्मी ने चुप्पी तोड़ी है और तलाक को लेकर खुलकर बात की.

टिम्मी नारंग ईशा कोप्पिकर तलाक

Isha Koppikar Timmy Divorce: 'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) और टिम्मी नारंग के तलाक की खबरों तो कुछ वक्त पहले ही आ गई थीं. लेकिन अब पति ने इन तलाक की खबरों को कंफर्म किया है. इसके साथ ही 14 साल की शादी टूटने पर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान देखते ही देखते वायरल हो गया. जानिए ईशा और अपने तलाक को लेकर टिम्मी नारंग ने ऐसा क्या कह दिया.

टिम्मी नारंग ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी
टिम्मी नारंग ने तलाक को लेकर ईटाइम्स से खुलकर बात की. टिम्मी ने कहा- 'ईशा के साथ उनका तलाक हो चुका है. तलाक बीते साल नवंबर में हुआ और दोनों की शर्तों पर हुआ.'

 

 

घर छोड़कर चली गईं ईशा
इसके साथ ही टिम्मी ने कहा कि तलाक के बाद ईशा कोप्पिकर 9 साल की बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गई हैं. टिम्मी ने कहा कि तलाक पर डेढ़ साल पहले ही सोचना शुरू कर दिया था और फिर फाइनल करने का फैसला किया. ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की शादी 29 नवंबर, 2009 को हुई थी. 

 

 

ईशा ने तलाक पर क्या कहा? 
एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जब ईशा कोप्पिकर से कुछ वक्त पहले तलाक की खबरों को लेकर बात की थी तो एक्ट्रेस ने कहा था कि अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा. ईशा ने कहा था- 'कहने के लिए कुछ नहीं बचा. अभी बहुत जल्दी है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए मैं चाहूंगी कि आप प्राइवेसी का सम्मान करें.'

 

 

इन फिल्मों में आ चुकीं नजर
ईशा कोप्पिकर लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'कृष्णा कॉटेज' के अलावा 'डॉन', 'क्या कूल है हम', 'फिजा' और '36 चाइना टाउन' में नजर आ चुकी हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा ईशा ने तेलुगु और मराठी सहित क्षेत्रीय फिल्म जगत में भी समान रूप से योगदान दिया है. 

 

 

 

Trending news