जब ईशा अंबानी ने पहना मां नीता अंबानी का डॉयमंड नेकलेस, टिकी रह गई सबकी नजरें!
Advertisement

जब ईशा अंबानी ने पहना मां नीता अंबानी का डॉयमंड नेकलेस, टिकी रह गई सबकी नजरें!

Isha Ambani: अंबानी परिवार के सदस्य अक्सर अपने लैविश लाइफस्टाइल की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी और नीता अंबानी की अलग-अलग फोटो वायरल (Viral Photos) हो रही हैं, जिसमें दोनों मां-बेटी ने एक ही नेकलेस पहना हुआ है. 

जब ईशा अंबानी ने पहना मां नीता अंबानी का डॉयमंड नेकलेस, टिकी रह गई सबकी नजरें!

Nita Ambani Necklace: मुकेश अंबानी का नाम भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल होता है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की वाइफ नीता अंबानी, कपल के दोनों बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी अक्सर लोगों की चर्चा का विषय बने रहते हैं. इनके घर की कीमत करोड़ों रुपए बताई जाती है. 

सुर्खियों में बनी रहती हैं ईशा अंबानी

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, अंबानी परिवार के ये सभी कपल्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. साल 2022 में ईशा अंबानी (Isha Ambani) को जुड़वा बच्चों, कृष्णा और आदिया की मां बनने का सौभाग्य मिला. फिलहाल ईशा अंबानी एक नेकलेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

पहना नीता अंबानी का नेकलेस

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी और ईशा अंबानी की फोटोज ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. एक फोटो में ईशा अंबानी ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का गोल्डन अनारकली सूट पहना हुआ है. सीक्विन्ड एम्बेलिशमेंट्स और फ्लोरल पैटर्न के इस आउटफिट के साथ ईशा ने सीक्विन्ड दुपट्टा कैरी किया है. इस फोटो में ईशा ने जिस नेकलेस को पहना हुआ है, वो उनकी मम्मी नीता अंबानी का है. बता दें कि नीता अंबानी (Nita Ambani) ने इससे पहले साल 2018 में गणेश चतुर्थी के दिन इसी हार को पहना था.

ईशा ने पहना हीरे का हार

ईशा ने बेज टेक्सचर्ड सब्यसाची बेल्ट, मैचिंग ईयररिंग्ज, पन्ना और हीरे के हार के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. इस वेडिंग फंक्शन (Wedding Function) में ईशा ने एक बड़ी सी पन्ना वाली अंगूठी भी पहनी थी. दरअसल ईशा ने जिस खूबसूरत नेकपीस को पहना था, वो उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी से उधार लिया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news