क्या इंडस्ट्री कर रही है फातिमा सना शेख को इग्नोर? फैंस हुए आगबबूला, बोले- होनहार लड़की को नहीं मिल रहा काम
Advertisement

क्या इंडस्ट्री कर रही है फातिमा सना शेख को इग्नोर? फैंस हुए आगबबूला, बोले- होनहार लड़की को नहीं मिल रहा काम

Fatima Sana Shaikh News: एक्टिंग के मामले में फातिमा सना शेख को टक्कर देना आसान नहीं है. वो कमाल की कलाकार हैं. लेकिन क्या फातिमा सना शेख को इंडस्ट्री में अनदेखा किया जाता है? आइए जानते हैं एक्ट्रेस के फैंस ऐसा क्यों कह रहे हैं. 

क्या इंडस्ट्री कर रही है फातिमा सना शेख को इग्नोर? फैंस हुए आगबबूला, बोले- होनहार लड़की को नहीं मिल रहा काम

Fatima Sana Shaikh News: फातिमा सना शेख एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बचपन से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं.  स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस खुद उनके काम को बयां करती है. कमाल की परफॉर्मेंस से उन्होंने हर बार खुद को प्रूफ भी किया है. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस को यह देखकर दुख होता है कि फातिमा को इंडस्ट्री में सही जगह नहीं मिली है. पिछले कुछ समय से ऐसे पोस्ट सामने आ रह हे हैं, जिनमें फैंस आगबबूला हो रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री में वो जगह नहीं मिली है, जो मिलनी चाहिए. 

फातिमा सना शेख के फैंस को क्यों आया गुस्सा? 

फातिमा के फैंस का कहना है कि असल में वो बेहद टैलेंटेड हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि फातिमा जैसे सितारों की इंडस्ट्री में कदर नहीं है. कुछ फैंस यह भी कह रहे हैं कि एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को हमेशा नजरअंदाज किया जाता है. फैंस का कहना है कि फातिमा के साथ ऐसा होना इंडस्ट्री पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये भी पढ़ें- ब्राह्मण परिवार से है Fatima Sana Shaikh का ताल्लुक, फोटोग्राफी का भी पैशन रखती हैं एक्ट्रेस

अवॉर्ड्स ना मिलने पर हुए नाराज

फातिमा सना शेख के कुछ फैंस इस बात से भी गुस्सा हैं कि उन्हें अभी तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस  फिल्मफेयर और जी अवॉर्ड्स डिजर्व करती हैं, मगर विजेताओं की लिस्ट में हमेशा नेपो किड्स के नाम देखने के लिए मिलते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं पोस्ट 

बता दें कि एक्ट्रेस के फैंस पिछले कुछ समय से अलग-अलग पोस्टर शेयर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. उनका कहना है कि इंडस्ट्री बेशक फातिमा को नजरअंदाज करें, बल्कि वो हमेशा एक्ट्रेस का सपोर्ट करेंगे. इंटरनेट पर इसी से जुड़े पोस्टर वायरल हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बुरा लगा, घर आकर रोई...', फातिमा सना शेख के साथ नशे में धुत्त लड़की ने की थी बदसलूकी, लुक्स पर भी किए कमेंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इन फिल्मों में किया है काम 

फातिमा सना शेख ने दगंल से लेकर सैम बाहदुर तक कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस दी है. एक्ट्रेस ने सूरज पर मंगल भारी, थार, लूडो, धक धक और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

Trending news