Anshula Kapoor Dating: इस शख्स संग प्यार में हैं Arjun Kapoor की बहन अंशुला, साथ इन्जॉय कर रहे वेकेशन!
Advertisement

Anshula Kapoor Dating: इस शख्स संग प्यार में हैं Arjun Kapoor की बहन अंशुला, साथ इन्जॉय कर रहे वेकेशन!

Anshula Kapoor Boyfriend: खबर है कि अंशुला कपूर का दिल भी अब किसी खास के लिए धड़क उठा है. वो रोहन ठक्कर नाम के शख्स को डेट कर रही हैं लेकिन आखिर रोहन हैं कौन...और अंशुला उनके इतना करीब कैसे आ गईं. चलिए बताते हैं आपको. 

फोटो - सोशल मीडिया

Anshula Kapoor and Rohan Thakkar: बोनी कपूर की बड़ी बेटी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर भले ही एक्टिंग से दूर हों लेकिन फिर भी वो लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. अपने स्टाइल और बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाने वालीं अंशुला अब एक और खास वजह से चर्चा में आ गई हैं. खबर है कि अर्जुन कपूर की बहन की जिंदगी में किसी खास की एंट्री हो चुकी है और दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. जिनके लिए अंशुला का दिल धड़क उठा है वो हैं रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar). जिनका नाम पहले ज्यादा नहीं सुना गया है. लेकिन इस वक्त अंशुला रोहन के बेहद करीब हैं.    

बर्थडे पर शेयर की थी खास वीडियो
15 नवंबर को रोहन ठक्कर के बर्थडे पर अंशुला ने उनके साथ खास वीडियो शेयर की थी जो मालदीव की थी. इस वीडियो में रोहन के साथ अंशुला काफी खुश नजर आ रही थीं और वेकेशन को दोनों खूब इन्जॉय कर रहे थे.

इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, शनाया कपूर और संजय कपूर ने भी कमेंट किया था. वहीं हाल ही में वो गोवा में हॉलीडे के लिए पहुंचीं जहां भी रोहन उनके साथ दिखे. ऐसे में इनकी ग्रेट कंपनी देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है जिसकी पर्दादारी वो कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

कौन हैं रोहन ठक्कर?
अब सवाल ये कि आखिरकार रोहन ठक्कर हैं कौन? पेशे से रोहन एक स्क्रीन राइटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड से बाहर कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में कोई काम नहीं किया. ऐसे में अब अंशुला के साथ उनकी मुलाकात कैसे हुई और कैसे दोनों एक दूसरे के इतने नजदीक आ गए ये फिलहाल किसी को पता नहीं है. कहा जा रहा है कि 2022 की शुरुआत में ही दोनों रिलेशनशिप में आए हैं लेकिन अभी तक इसे सीक्रेट ही रखा है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news