असली 'एनिमल' तो 'धूम 4' में दिखेगा, देश की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर की एंट्री: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12450484

असली 'एनिमल' तो 'धूम 4' में दिखेगा, देश की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर की एंट्री: रिपोर्ट

Dhoom 4 Cast: 'धूम 4' में रणबीर कपूर की खबरों ने हर किसी का दिल जोरों से धड़का दिया है. हर कोई एक्साइटेड हो गया है. जहां एक ओर रणवीर सिंह की एंट्री डॉन 3 में हुई है तो अब रणबीर कपूर को 'धूम 4' मिल गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या हैं खबरें.

 

असली 'एनिमल' तो 'धूम 4' में दिखेगा, देश की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर की एंट्री

लीजिए इससे बड़ी खबर रणबीर कपूर के बर्थडे पर और क्या ही हो सकती है. आदित्य चोपड़ा की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी 'धूम 4' रणबीर कपूर की एंट्री की खबरें सामने आई हैं. साल 2004 में आई 'धूम' का चौथा सीक्वल आने वाला है. जिसमें मेकर्स एक धुआंधार कहानी और एक्शन के साथ दर्शकों को सरप्राइज देंगे. अब रिपोर्ट का दावा है कि 'धूम 4' में रणबीर कपूर की एंट्री हो गई है. मतलब की इस बार आपको लीड रोल में 'धूम 4' में 'एनिमल', 'रॉकस्टार' और 'बर्फी' जैसी शानदार फिल्में करने वाले रणबीर कपूर होंगे. चलिए बताते हैं आखिर रिपोर्ट में क्या बताया गया है.

साल 2004 में आदित्य चोपड़ा ने जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के साथ मिलकर 'धूम' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई जिसे संजय गाधवी ने डायरेक्ट किया. ऐसी फिल्म जिसने हिंदी सिनेमा को नया मोड़ दिया. इसके दो साल बाद 2006 में 'धूम 2' आई और फिर साल 2013 में आमिर खान के लीड रोल में 'धूम 3'.

'धूम 4' में रणबीर कपूर की एंट्री
अब 11 साल बाद 'धूम 4' से बड़ा अपेडट सामने आया है. 'पिंकविला' की रिपोर्ट का दावा है कि मेकर्स ने 'धूम 4' पर काम शुरू कर दिया है. अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. जिसे खुद आदित्य चोपड़ा देख रहे हैं. अब रिपोर्ट का दावा है कि 'धूम 4' में लीड रोल में रणबीर कपूर होंगे. 

'धूम 4' को लेकर हो रही थी बातचीत
सूत्रों ने बताया है कि मेकर्स और एक्टर के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी.एक्टर ने भी हमेशा 'धूम 4' को लेकर इंटरेस्ट दिखाया है. अब दोनों की ओर से फाइनली हां हो गई है. आरके 'धूम 4' में धुआंधार अवतार में दिखेंगे. सबसे बड़ी बात ये है कि ये भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक के रूप में दिखेंगे.

'धूम 4' से हो जाएगी अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की छुट्टी
रिपोर्ट ये भी बताती है कि मेकर्स ने 'धूम 4' का आइडिया और स्टोरी लॉक कर दी है. यह एक रीबूट फिल्‍म है, इसलिए फ्रेंचाइजी के पुराने एक्‍टर्स की इसमें लौटने की उम्मीद भी कम लग रही है. मेकर्स इस बार दो नौजवान हीरो को फिल्म में लेंगे. जो कॉप की भूमिका में होंगे. मेकर्स अब कास्टिंग के स्टेज पर है. मालूम हो, अभी तक रणबीर कपूर और यशराज फिल्म्स की ओर से ऑफिशियल ऐलान इस बारे में नहीं हुआ है.

कहानी राजेश खन्ना की साली साहिबा की, जिन्होंने जीता था नेशनल अवॉर्ड, डिंपल कपाड़िया की थीं एकदम कार्बन कॉपी

 

'धूम 4' से पहले ये फिल्में हैं रणबीर कपूर के पास
रणबीर कपूर के पास इस वक्त 'लव एंड वॉर' और 'रामायण' जैसी फिल्में हैं. आखिरी बार वह एनिमल में नजर आए थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. अब सबकी नजर नितेश तिवारी के साथ आने वाली 'रामायण' पर टिकी हुई हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news