World Cup Cricket: सलमान खान ने दिया फैन्स को नया मैसेज, इंडिया-पाक मैच से है सीधा कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11912424

World Cup Cricket: सलमान खान ने दिया फैन्स को नया मैसेज, इंडिया-पाक मैच से है सीधा कनेक्शन

Salman Khan: सलमान खान का भारत-पाकिस्तान के वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच से क्या कनेक्शन हैॽ सलमान ने टाइगर 3 के एक वीडियो में अपने फैन्स को विशेष मैसेज दिया है. जानिए क्या है वीडियो में साथ ही देखिए वीडियो भी...

 

World Cup Cricket: सलमान खान ने दिया फैन्स को नया मैसेज, इंडिया-पाक मैच से है सीधा कनेक्शन

Tiger 3: सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो लॉन्च किया है. फिल्म दिवाली (Diwali Release 2023) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन अब इसका प्रमोशन रफ्तार पकड़ रहा है. पिछले दिनों सलमान ने फैन्स के नाम नाम टाइगर का मैसेज रिलीज किया था. परंतु अब 14 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान (India Pakistan Match) के क्रिकेट मैच से पहले ‘टाइगर का नया मैसेज’ शीर्षक से वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में सलमान को जासूस एजेंट टाइगर के रूप में दिखाया गया है. जिसमें टाइगर बने सलमान कहते हैं कि यह सबसे महत्वपूर्ण मिशन है क्योंकि वह भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखना चाहते हैं.

भारत बनाम पाक
यह वीडियो आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup Cricket Match) में बहुप्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच से दो दिन पहले, आज जारी किया गया. पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स की नजर इस मैच पर है. खबर है कि सलमान ने कुछ विशेष प्रोमो शूट किए हैं, जो मैच और टूर्नामेंट के अन्य प्रमुख मुकाबलों के दौरान प्रसारित किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि टाइगर 3 के निर्माता यशराज फिल्म्स ने टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए प्रसारण नेटवर्क के साथ टाई-अप किया है. खास बात यह कि सलमान खान 14 अक्टूबर (14 October) को दोपहर 12:30 बजे क्रिकेट लाइव पर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

सबसे बड़ी डील
फिल्म ट्रेड से आ रही खबरों के अनुसार सलमान खान की टाइगर 3 के लिए भारत-पाक मैच में इस सितारे का  आना मास्टर स्ट्रोक साबित होगा. सूत्रों के अनुसार भारत-पाक मैच में से शुरू होने वाली टाइगर की दहाड़ पूरे क्रिकेट विश्व कप के दौरान सुनी जाएगी. ऐसा पहले किसी फिल्म के लिए नहीं किया गया है. यह विश्व कप के लिए अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मार्केटिंग डील है. 2019 विश्व कप के भारत-पाक मैच को 500 मिलियन से दर्शकों ने देखा था. जबकि 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 200 मिलियन दर्शकों ने देखा. इस बार यह आंकड़ा और बड़ा होगा. ऐसे में टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर फायदा मिलेगा.

Trending news