Bollywood Actors: दस साल से फ्लॉप, ऐक्टिंग से दूर; लेकिन कमबैक को तैयार है यह एक्टर, पहचानिए फोटो में
Advertisement

Bollywood Actors: दस साल से फ्लॉप, ऐक्टिंग से दूर; लेकिन कमबैक को तैयार है यह एक्टर, पहचानिए फोटो में

Bollywood Stars: एंटरनेटनमेंट की दुनिया बदल चुकी है. ओटीटी ने बहुत सारे घर बैठ चुके एक्टरों को काम दिया है. कुछ की वापसी भी जोरदार रही है. लेकिन क्या आमिर खान के भांजे आमिर खान एक्टिंग से संन्यास तोड़कर वापस लौटेंगे. उन्होंने संकेत दिए हैं मगर एक शर्त के साथ.

 

Bollywood Actors: दस साल से फ्लॉप, ऐक्टिंग से दूर; लेकिन कमबैक को तैयार है यह एक्टर, पहचानिए फोटो में

Imran Khan: इमरान खान 2000 के दशक के अंत और 2010 की शुरुआत में बॉलीवुड फैन्स के दिलों की धड़कन थे. उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जाने तू या जाने ना (2008) से शुरुआत की और यह फिल्म बड़ी सफलता रही, जिसने उन्हें स्टारडम दिया. अगले कुछ वर्षों में, इमरान को हर तरह की भूमिकाएं निभाते देखा गया. चॉकलेटी बॉय, गंभीर और साथ ही नाटकीय भूमिकाएँ. लेकिन यह सब तब थम गया जब उन्होंने अचानक बॉलीवुड छोड़ दिया. उनकी आखिरी फिल्म कंगना रनौत के साथ आई थी, कट्टी बट्टी (2015). उसके बाद, वह 2018 में मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया नामक एक शॉर्ट फिल्म के लिए लौटे. जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया था. तब से, उनके लाखों प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन मंगलवार को इमरान ने अपनी वापसी के संकेत दिए.

वन मिलियन की शर्त
दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक फैन अदिति ने लिखा कि जीनतजी ने भी कमबैक कर लिया है लेकिन इमरान खान कब वापसी करेंगे. सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, इमरान ने इस कमेंट पर जवाब दिया और लिखा: चलो अदिति, चलो इसे इंटरनेट पर छोड़ दें. अगर मेरे कमेंट को वन मिलियन (दस लाख) लाख लाइक मिले, तो मैं कमबैक कर लूंगा. इसके तुरंत बाद, इमरान की टिप्पणी पर लाइक और रिप्लाई की बाढ़ आ गई. कई यूजर्स ने उन्हें दोबारा फिल्मों में देखने की इच्छा जताई. उनके कमेमंट पर एक लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं.

इमरान खान का करियर
उल्लेखनीय है कि जाने तू या जाने ना के बाद, इमरान ने किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरीज, डेल्ही बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक मैं और एक तू और गोरी तेरे प्यार में सहित कई फिल्मों में अभिनय किया. इनमें से कुछ चलीं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं. असल में 2011 में उनकी मेरे ब्रदर की दुल्हन के बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. तो फिल्मों से दूर हो गम. 2020 में इमरान के करीबी दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने इश बात की पुष्टि की कि उन्होंने अभिनय छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में मेरे सबसे अच्छे दोस्त इमरान खान हैं. मगर अब वह एक्टर नहीं हैं क्योंकि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. देखना होगा क्या वाकई उनके कमेंट को दस लाख लाइक मिलेंगे और वह लौटेंगेॽ

 

Trending news