Bollywood Actor: आठ साल बाद कमबैक के लिए तैयार है यह स्टार, आखिरी फिल्म की थी कंगना के साथ
Advertisement

Bollywood Actor: आठ साल बाद कमबैक के लिए तैयार है यह स्टार, आखिरी फिल्म की थी कंगना के साथ

Bollywood Star: ओटीटी ने कई बॉलीवुड एक्टरों को नया जीवन दिया है. कई रिटायर एक्टरों ने बीते दो-ढाई साल में सफल वापसी की है. अब एक और सितारा आठ साल बाद कमबैक की तैयारी कर रहा है. जानिए कौन...ॽ

 

Bollywood Actor: आठ साल बाद कमबैक के लिए तैयार है यह स्टार, आखिरी फिल्म की थी कंगना के साथ

Imran Khan: बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म की बहस कभी हल्की कभी तेज हो, लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान वापसी के लिए कमर कस चुके हैं. बीते कुछ महीनों से लगातार अटकलें लग रही थीं कि आखिर कब वह फिल्मों में कमबैक (Imran Khan Comeback) करेंगे. इमरान ने अपने करियर के आखिरी दौर में लगातार फिल्में फ्लॉप होने का कारण संन्यास ले लिया था. परंतु अंततः अब उन्होंने पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कंगना रनौत (Kangna Ranaut) मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी.

वेब सीरीज की बात
बॉलीवुड में कमबैक के इरादे इमरान ने रविवार मुंबई (Mumbai) में जाहिर किए. वह यहां इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट (आईएफपी) फेस्टिवल के सीजन 13 में भाग ले रहे थे. यहां उन्होंने अपनी वापसी के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि कमबैक पर मेरे पास कोई ठोस जवाब नहीं है, लेकिन इतना मैं जरूर बता सकता हूं कि इन दिनों स्क्रिप्ट (Film Scripts) पढ़ रहा हूं और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत भी कर रहा हूं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि शायद अगले साल 2024 में कोई ठोस नतीजा सामने आए. उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले खबरें थीं कि इमरान एक वेबसीरीज के लिए अब्बास टायरवाला के साथ बात कर रहे हैं. संभवतः वह ओटीटी की दुनिया से एक्टिंग में वापसी करेंगे. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

हॉलीवुड का असर
इस बीच इमरान ने सिनेमा के प्रति अपने प्यार पर कहा कि बचपन से ही सिनेमा मुझे आकर्षित करता रहा है. मुझे फिल्में देखने में मजा आता था. मुझे याद है जब मैं 8 साल का था, मैंने इंडियाना जोन्स देखी थी और इसने मेरे दिमाग को हिला दिया था. उन्होंने बताया कि तब मैंने इंडियाना जोन्स की तरह ही अपने लिए एक भूरे रंग की चमड़े की जैकेट खरीदी थी. इमरान ने फिल्म, जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि इमरान लंबे समय तक अमेरिका में रहे हैं और वह हॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित रहे हैं. जानकारों के अनुसार उनकी फिल्मों के खराब चयन ने उन्हें बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखाया था. खैर, अब लोग उनकी वापसी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

 

Trending news