Ileana D'Cruz: सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अब ऐसी फोटोज, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Advertisement
trendingNow11722527

Ileana D'Cruz: सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अब ऐसी फोटोज, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Ileana D'Cruz Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Illeana D'Cruz) ने सगाई की खबरों के बीच नई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. इलियाना की नई फोटोज देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं.

इलियाना डीक्रूज

Ileana D'Cruz Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) प्रेग्नेंसी के बाद अब चोरी-छिपे सगाई करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की खबरों के बीच इलियाना डीक्रूज ने नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर दी हैं, एक्ट्रेस की नई फोटोज ने तो फैंस के बीच तहलका ही मचा दिया है. जी हां...इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Photos) ने बेबीमून से मिस्ट्री मैन के साथ इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करने के बाद अपने हुस्न का दीदार कराया है, एक्ट्रेस ने बोल्ड सेल्फी शेयर कर लोगों के होश छुड़ा दिए हैं. 

इलियाना डीक्रूज की बोल्ड सेल्फी वायरल!

इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Movies) प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करने  के लिए वेकेशन पर गई हुई हैं. बेबीमून की तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने नई फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की हैं. जिनमें से एक फोटो में एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल किनारे बैठ ऐसी फोटो क्लिक की है जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में इलियाना ने सेल्फी शेयर की है, जहां वह येलो कलर की ब्रालेट में कैट आई गॉग्लस लगाए, स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज कर रही हैं. 

fallback

इलियाना डीक्रूज ने कर ली है सगाई?

इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Pregnancy) ने एक दिन पहले भी कुछ तस्वीरें अपने वेकेशन से शेयर की थीं. जिनमें से एक फोटो में दो हाथ दिखाई दे रहे थे और उन दोनों हाथों की रिंग फिंगर में सेम स्टाइल की रिंग्स दिखाई दे रही थीं. इलियाना ने इस फोटो पर कैप्शन दिया था-'मेरा रोमांस का आइडिया- बिल्कुल मैं उसे शांति से खाने नहीं दे सकती'. इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Engagement) की यह फोटो वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. हालांकि इलियाना डीक्रूज के बॉयफ्रेंड कौन हैं, यह अभी तक मिस्ट्री ही है.

Trending news