Ileana D'Cruz ने पार्टनर पर लुटाया प्यार, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर माइकल डोलन को बताया- 'पहला रियल वैलेंटाइन'
Advertisement
trendingNow12111350

Ileana D'Cruz ने पार्टनर पर लुटाया प्यार, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर माइकल डोलन को बताया- 'पहला रियल वैलेंटाइन'

Ileana D'Cruz Valentine Celebration: इलियाना डिक्रूज ने वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर माइकल डोलन के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. फोटो के साथ कैप्शन में इलियाना ने अपने पार्टनर को 'पहला रियल वैलेंटाइन' बताया है.

इलियाना डिक्रूज

Ileana D'Cruz and Micheal Dolan Photo: वैलेंटाइन्स डे का मौका ही ऐसा होता है कि हर कोई प्यार में डूबा नजर आता है. इस प्यार के दिन पर बॉलीवुड सितारे भी अपने पार्टनर पर मोहब्बत लुटाने में कोई कंजूसी नहीं करते हैं. वैलेंटाइन्स डे पर इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने भी अपने  पार्टनर पर भर-भरकर प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz Photos) और उनके पार्टनर मुस्कुराते चेहरों के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में पार्टनर माइकल डोलन को अपना पहला रियल वैलेंटाइन बताया है.

इलियाना डिक्रूज ने पार्टनर पर लुटाया प्यार!

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में हाल ही में एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. फोटो में इलियाना को उनके पार्टनर ने पीछे की तरफ से हग किया हुआ है, तो वहीं इलियाना अपने पार्टनर संग एकदम खिलखिलाती नजर आ रही हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz Partner) तस्वीर में लॉन्ग ड्रेस पहने तो माइकल सूट-बूट में तैयार दिख रहे हैं. इस  फोटो के साथ इलियाना ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरे स्टडमफिन और मेरे पहले असली वैलेंटाइन'. इलियाना डिक्रूज और उनके पार्टनर माइकल डोलन की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

fallback

अगस्त 2023 में इलियाना डिक्रूज बनी थीं मां

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz Baby) ने साल 2023 के अगस्त महीने में अपने पहले बेबी का वेलकम किया था. एक्ट्रेस ने बेटे कोआ फिनिक्स डोलन को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि वह अपने बेबी के साथ पार्टनर माइकल डोलन संग रहने के लिए यूएस मूव कर गई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने शादी की बात पर जवाब देने से साफ मना कर दिया था. 

Trending news