ऋतिक रोशन करते हैं अपनी परफॉर्मेंस पर फोकस, फ्लॉप फिल्मों को लेकर 'फाइटर' ने कही ये बात
Advertisement

ऋतिक रोशन करते हैं अपनी परफॉर्मेंस पर फोकस, फ्लॉप फिल्मों को लेकर 'फाइटर' ने कही ये बात

Hrithik Roshan: हाल ही में रिलीज हुई फाइटर फिल्म के बाद से ऋतिक रोशन सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान करियर, सफलता और असफलता पर बात की. आइए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा.

ऋतिक रोशन करते हैं अपनी परफॉर्मेंस पर फोकस, फ्लॉप फिल्मों को लेकर 'फाइटर' ने कही ये बात

Hrithik Roshan: फाइटर फिल्म को इन दिनों अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की धमाकेदार जोड़ी नजर आ रही है. इसी बीच अभिनेता ने पिंकविला के साथ एक लेटेस्ट इंटरव्यू में करियर और ग्रोथ को लेकर बात ही. अभिनेता ने बताया कि फिल्म की कमाई से ज्यादा वो कुछ और चाहते हैं. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

ऋतिक रोशन ने कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन से फिल्मों के वैलिडेशन को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल को सुन एक्टर कहते हैं, "बॉक्स ऑफिस वह जगह है, जहां से उनकी फिल्मों को वैलिडेशन मिलती है. " इसके साथ-साथ अभिनेता लोगों के प्यार और प्रशंसा को भी एक तरह के पॉजिटिव रिस्पॉन्स के रूप में देखते हैं.

लोगों का प्यार है विरासत

फिल्मों को मिलने वाले प्यार से जुड़े सवाल को सुन ऋतिक कहते हैं, "मुझे फिल्मों पर मिलने वाला हर तरह का प्यार पसंद है. मैंने एक ऐसी फिल्म का अनुभव किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. लेकिन इसने मेरे जीवन भर की यादें दी हैं. साथ ही लोगों, प्रशंसकों, दोस्तों से फिल्मों के लिए प्यार भी प्राप्त करता हूं." अभिनेता ने लोगों के प्यार को विरासत बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

विक्रम वेधा की असफलता पर कही ये बात

इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर पाई थी. इस बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा, "विक्रम वेधा फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर निराशाजनक थे. यह एक बड़ी फ्लॉप थी. लेकिन फिल्म में मेरे काम के लिए लोगों ने मुझे सराहा और इसी से मुझे ताकत मिलती है." 

Trending news