Hrithik Roshan: 20 साल बाद रिलीज हो रही ऋतिक रोशन की यह फिल्म, फैन्स को इंतजार कृष 4 का
Advertisement
trendingNow11807168

Hrithik Roshan: 20 साल बाद रिलीज हो रही ऋतिक रोशन की यह फिल्म, फैन्स को इंतजार कृष 4 का

Hrithik Roshan New Film: बॉलीवुड के कमजोर कंटेंट के कारण सिनेमाघर खाली हैं. सितारे इन दिनों इतने आराम से काम करते हैं कि साल दो साल में उनकी एकाध फिल्म आती है. कुछ तो तीन-चार साल में एक बार दिखते हैं. पिछले साल विक्रम वेधा फ्लॉप होने के बाद ऋतिक रोशन की एक हिट फिल्म शुक्रवार को थियेटरों में आ रही है. जानिए क्या है मामला...

Hrithik Roshan: 20 साल बाद रिलीज हो रही ऋतिक रोशन की यह फिल्म, फैन्स को इंतजार कृष 4 का

Hrithik Roshan Films: कहो ना प्यार है से धमाकेदार शुरुआत करने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय कर लिया है. जोधा अकबर लेकर बैंग बैंग जैसी अलग-अलग फिल्में उन्होंने की. सुपर 30 जैसी बायोपिक में वह दिखे. लेकिन सुपर हीरो कृष सीरीज की फिल्मों ने उन्हें अलग ही पहचान दी. फिलहाल लोग कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी और उनकी अगली फिल्म फाइटर अगले साल रिलीज होगी. परंतु उनके फैन्स को यह जानकार आश्चर्य होगा कि इस शुक्रवार को ऋतिक बॉक्स ऑफिस पर लौट रहे हैं. 2003 की में उनकी साइंस फिक्शन फिल्म कोई मिल गया को इस बरस 20 साल हो रहे हैं. दर्शकों की एक पूरी नई पीढ़ी सामने आ चुकी है. यही फिल्म अब पीवीआर आईनॉक्स में 4 अगस्त को देश के 30 शहरों में रिलीज की जा रही है.

हो गए बीस साल
चार अगस्त को री-रिलीज हो रही यह फिल्म 10 अगस्त तक इन थियेटरों में लगी रहेगी. ऐसे में नए युवाओं के लिए इस भव्य कहानी को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने उम्मीद जताई हैकि दोबारा रिलीज होने पर भी यह फिल्म पारिवारों को आकर्षित करेगी और माता-पिता अपने बच्चों को सिनेमाघरों में ले जाएंगे और नई पीढ़ी को जादू (फिल्म में दिखने वाला एलियन) से परिचित कराएंगे. उल्लेखनीय है कि कोई मिल गया हॉलीवुड फिल्म ई.टी. से प्रेरित है. एक्स्ट्रा-टेरेस्ट्रियल के आइडिये पर आधारित इस फिल्म को राकेश रोशन, सचिन भौमिक, हनी ईरानी और रॉबिन भट्ट ने लिखा था. फिल्म में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा और रेखा हैं. जॉनी लीवर, रजत बेदी, प्रेम चोपड़ा, हंसिका मोटवानी और अनुज पंडित शर्मा भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

कृष 3 के दस साल
बीस साल पहले कोई मिल गया 8 अगस्त, 2003 को रिलीज हुई थी और समीक्षकों तथा दर्शकों, दोनों ने इसे खूब पसंद किया था. इसके बाद इस फिल्म के दो सीक्वल बने, कृष (2006) और कृष 3 (2013).  कृष 3 को भी इस बरस दस साल हो रहे हैं. फैन्स कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं. पिछले महीने खबर थी कि करण मल्होत्रा, कृष 4 का निर्देशन कर सकते हैं. करण ने ऋतिक रोशन को लेकर अग्निपथ बनाई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. परंतु करण की पिछली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफस पर बुरी तरह पिटी थी. फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त थे.

Trending news