Hrithik Roshan Bad News: ऋतिक रोशन पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सदस्य का हुआ निधन
Advertisement
trendingNow11222936

Hrithik Roshan Bad News: ऋतिक रोशन पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सदस्य का हुआ निधन

Hrithik Roshan Sad News: 91 साल की उम्र में ऋतिर रोशन की नानी का निधन हो गया है. ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने अपनी सास पद्मा रानी के निधन की पुष्टि की है. ऋतिक अपनी नानी के बेहद करीब थे और उनके गुजर जाने से काफी परेशान हैं.

 

Hrithik Roshan Bad News: ऋतिक रोशन पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सदस्य का हुआ निधन

Hrithik Roshan Grandmother Death: सुपरस्टार ऋतिक रोशन तलाक के बाद एक बार फिर से लाइफ के बुरे फेज का सामना कर रहे हैं. अभिनेता के घर से बुरी खबर सामने आई है. ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का मुंबई में निधन हो गया है. पद्मा रानी लंबे समय से बीमार चल रही थीं. गुरुवार की दोपहर उन्होंने इलाज के दौरान आखिरी सांस ली है. बता दें कि पिंकी रोशन की मां पद्मा रानी ओमप्रकाश की उम्र 91 साल थी. 

राकेश रोशन ने की पुष्टि

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने अपनी सास पद्मा रानी के निधन की पुष्टि की है. ऋतिक अपनी नानी के बेहद करीब थे और उनके गुजर जाने से काफी परेशान हैं. बता दें कि इससे पहले साल 2019 में 93 साल की उम्र में ऋतिक रोशन के नाना का निधन हो गया था. जे ओम प्रकाश फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रह चुके हैं. जे ओम प्रकाश के निधन के बाद से पद्मा रानी ओमप्रकाश काफी बीमार रहने लगी थीं. 

 पिंकी रोशन करती थीं देखभाल

रिपोर्ट के मुताबिक, पद्मा रानी का निधन बढ़ती उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से हुआ. वह पिछले दो साल से रोशन परिवार के साथ रह रही थीं. ऋतिक की मां पिंकी रोशन उनकी देखभाल करती थीं.

मां के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं पिंकी 

पिंकी रोशन ने कई बार अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हमेशा बेड पर ही नजर आती थीं. वहीं, इस खबर के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्रिटीज इस खबर पर शोक जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

Nusrat Jahan Photos: प्रिंटेड ब्रा पहने नुसरत जहां ने बेबाकी से दिखाया हुस्न, नहीं हट रही किसी की नजरें

fallback

Aishwarya Rai Bachchan Document: वायरल हो रहा है ऐश्वर्या राय का ये डॉक्यूमेंट, बच्चन परिवार की बहू की एक डिटेल देखकर हैरान हो रहे हैं फैंस

fallback

Trending news