Fighter Film Screening: शाहरुख खान की रॉयल एंट्री, गर्लफ्रेंड संग पहुंचे ऋतिक, तो एक्स वाइफ सुजैन भी स्टाइल में आईं नजर
Advertisement

Fighter Film Screening: शाहरुख खान की रॉयल एंट्री, गर्लफ्रेंड संग पहुंचे ऋतिक, तो एक्स वाइफ सुजैन भी स्टाइल में आईं नजर

Fighter Movie: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. ऋतिक की एक्स वाइफ भी बच्चों के साथ फाइटर स्क्रीनिंग में का हिस्सा बनी थीं. 

फाइटर मूवी स्क्रीनिंग

Fighter Movie Special Screening: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड 'फाइटर' फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस सभी से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. सिनेमाघरों में रिलीज से पहले फिल्म की सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग यश राज स्टूडियोज में रखी गई थी. 'फाइटर' (Fighter Movie) की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान से लेकर आयुष्मान खुराना तक शामिल हुए थे. 

ऋतिक की एक्स वाइफ भी स्क्रीनिंग में पहुंची!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movie) की फिल्म 'फाइटर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन खान भी बेटों के साथ पहुंची थीं. सुजैन खान को YRF स्टूडियोज के बाहर स्पॉट किया गया था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Girlfriend), गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ फाइटर की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. ऋतिक रोशन, सबा आजाद और सुजैन खान (Sussanne Khan) की कई तस्वीरें और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  

fallback

शाहरुख खान की रॉयल एंट्री

'फाइट'र की फिल्म स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने शाहरुख खान भी पहुंचे थे. हालांकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कोई फोटो या वीडियो सामने नहीं आई लेकिन पैपराजी ने एक्टर की गाड़ी को यशराज स्टूडियोज के अंदर जाते स्पॉट किया था.  

fallback

कई सेलेब्स ने की फाइटर की फिल्म स्क्रीनिंग में शिरकत

फाइटर की फिल्म स्क्रीनिंग पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, राशी खन्ना, वाणी कपूर (Vani Kapoor), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे.  बता दें, सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर फिल्म पुलवामा अटैक 2019 के बाद वाले बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बेस्ड है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं. 

Trending news