अपनी जान पर खेलते हैं मंसूर पर तालियां बंटोर ले जाते हैं Hrithik Roshan, मिलिए एक्टर के बॉडी डबल से
Advertisement
trendingNow11583870

अपनी जान पर खेलते हैं मंसूर पर तालियां बंटोर ले जाते हैं Hrithik Roshan, मिलिए एक्टर के बॉडी डबल से

Hrithik Roshan Duplicate: ऋतिक रोशन के एक्शन को देख तालियां तो खूब बजती ही हैं. आपने भी खूब बजाई होंगी लेकिन इन तालियों के असली हकदार हैं मंसूर खान जो ऋतिक के बॉडी डबल बनते हैं. 

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan Body Double Mansoor Khan: अक्सर जब सिल्वर स्क्रीन पर एक्टर्स बड़े-बड़े स्टंट करते हैं, विलेन को मारते हैं और पूरी हीरोगिरी दिखाते हैं तो दर्शक जमकर तालियां और सीटियां बजाते हैं. उनके लिए पर्दे पर दिखने वाला वो हीरो सबसे बढ़कर हो जाता है लेकिन असल में उन तालियों और सीटियों का हकदार कोई है तो वो हैं उन एक्टर्स के बॉडी डबल जो अपनी जान पर खेलकर इन एक्टर्स को सुपरस्टार्स बना देते हैं. ऐसे ही एक स्टंटमैन हैं मंसूर अली खान जो हुबहू ऋतिक की तरह दिखते हैं और यही वजह है कि उनकी जगह बॉडी डबल करते दिखते हैं. इन दिनों ऋतिक और मंसूर की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

लग रहे ऋतिक के डुप्लीकेट
ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो विक्रम वेधा के सेट की है. कहा जाता है कि फिल्म मे ऋतिक के सभी एक्शन और स्टंट वाले सीन मंसूर ने ही किए थे. वहीं जहां ऋतिक मंसूर के लिए स्टार हैं तो वहीं ऋतिक भी मंसूर से खास लगाव रखते हैं. सिर्फ विक्रम वेधा ही नहीं कई और फिल्मों में भी वो ऋतिक के लिए एक्शन सीन्स कर चुके हैं.  

ऋतिक के बर्थडे पर मंसूर अली खान ने खास अंदाज में अपने चहेते अभिनेता को विश किया था. उन्होंने लिखा था – हैप्पी बर्थडे. आप वो हो जिनका दिल सबसे साफ और दयालु है. 

लोग मंसूर को देख हो रहे हैं इमोशनल
वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही अब लोग थोड़े भावुक भी हो गए हैं. दरअसल, कई तस्वीरों में मंसूर हुबहू दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह लग रहे हैं. लिहाजा लोगों के दिलों में एक बार फिर एक्टर की यादें ताजा हो उठी हैं.

fallback

वैसे मंसूर ने सिर्फ ऋतिक ही नहीं बल्कि सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के लिए भी बॉडी डबल बन चुके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 
    

Trending news