EX Wife सुजैन के बाद Saba की इस बात पर आया Hrithik Roshan का दिल, ट्विटर से शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी
Advertisement

EX Wife सुजैन के बाद Saba की इस बात पर आया Hrithik Roshan का दिल, ट्विटर से शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी

Hrithik-Saba: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, हम ही लोगों को पता है कि इनकी लव स्टोरी आखिर कैसे शुरू हुई! ऐसे में ये जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

 

saba

Hrithik-Saba love Story: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आते हैं. इतना ही नहीं, लोग तो ऋतिक और सबा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि आखिर सबा और ऋतिक की लव स्टोरी कैसे और कहां शुरू हुई! आपको बता दें कि दोनों की प्रेम कहानी ट्विटर से शुरू हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबा आजाद का एक वीडियो ऋतिक रोशन को बेहद पसंद आया था, जिसे बाद में एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया था.

इस बात पर आया ऋतिक का दिल

सबा आजाद उस वीडियो में एक इंटरनेशनल रैपर के साथ गाना गाती दिखाई दे रही थीं. सबा ने इसके बाद ऋतिक को मैसेज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसी साल ट्विटर पर सबा और ऋतिक की बातचीत शुरू हो गई थी और बातचीत दोस्ती में बदल गई. फिर साल 2021 फरवरी में दोनों के डेटिंग की खबरें आईं. कई बार दोनों को डिनर डेट पर भी देखा जा चुका है. वहीं, बीते कल यानी 22 जनवरी को ऋतिक रोशन की बहन सुनैना का बर्थडे था. इस मौके पर सबा आजाद भी शामिल हुई थीं. बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सबा ऋतिक के परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रही थीं. 

 

13 की शादी हुई खत्म 

 

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरूआत में ही सुजैन खान से शादी कर ली थी. दोनों ने साल 2000 में सात फेर लिए. इसके बाद वो 2 बेटों के मम्मी-पापा बनें. लेकिन शादी के 13 सालों बाद सुजैन और ऋतिक का रिश्ता खत्म हो गया. साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया. हालांकि, तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अक्सर अपने बच्चों के खातिर एक साथ छुट्टियां मनाने भी जाते हैं. खैर, अब ऋतिक को सबा में अपना प्यार मिल चुका है और फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news