कैसी थी पेरिस ट्रिप? वेकेशन से लौटते ही Arjun Kapoor से मीडिया ने पूछा सवाल, एक्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद
Advertisement

कैसी थी पेरिस ट्रिप? वेकेशन से लौटते ही Arjun Kapoor से मीडिया ने पूछा सवाल, एक्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

Arjun Kapoor on Paris Vacation: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं अब अर्जुन छुट्टियां मनाकर लौटे तो उनसे इस हॉलीडे के अनुभव के बारे में पूछा जाने लगा. अर्जुन भी कहा कम थे उन्होंने भी इसका जबरदस्त जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Arjun Kapoor News: अर्जुन कपूर हाल ही में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग पेरिस में बर्थडे सेलिब्रेट कर लौटे हैं. इनके रोमांटिक हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वेकेशन मनाकर लौटे अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अब अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न के प्रमोशन में जुट गए हैं. गुरुवार को अभिनेता फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्पॉट किए गए जहां पर उनका सामना मीडिया के कुछ मजेदार सवालों से हुआ और सवालों को सुनकर अर्जुन भी झिझके नहीं बल्कि सवाल पूछने वालों पर ही गुगली फेंक दी. 

रिपोर्टर ने पूछा कैसी थी पेरिस ट्रिप?

एक विलेन रिटर्न के ट्रेलर (Ek Villain Trailer) लॉन्च इवेंट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अर्जुन कपूर से सवाल पूछा जा रहा है कि उनकी पेरिस ट्रिप का अनुभव कैसा रहा? इस सवाल का जवाब अर्जुन कपूर उसी अंदाज में देते हैं जिस अंदाज में उनसे सवाल पूछा गया. अर्जुन फौरन ही रिप्लाई करते हैं कि क्या आप मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं? तो वहां चेक कर लीजिए. जैसे ही अर्जुन ने ये जवाब दिया तो पूरा माहौल हंसी से गूंज उठा.

अर्जुन कपूर इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका संग पेरिस में थे. इससे पहले दोनों का इतना बेफिक्रा अंदाज नहीं दिखा था. मलाइका और अर्जुन दोनों ने ही इस बार वेकेशन को खुलकर तो इन्जॉय किया ही साथ ही इसकी झलक भी फैंस को दिखाई.

इन फिल्मों में दिखेंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता की एक विलेन रिटर्न तो जुलाई में ही रिलीज होगी जिसमें तारा सुतारिया संग उनकी जोड़ी जमेगी तो इनके अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी हैं. इसके अलावा अर्जुन द लेडी किलर, कुत्ते और Fun and Frustration में नजर आएंगे. अर्जुन कपूर इससे पहले भूत पुलिस और संदीप और पिंकी फरार फिल्म से तारीफ बटोर चुके हैं.   

यह भी पढ़ेंः Ek Villain Return Trailer: मिस्ट्री देख घूम जाएगा दिमाग, कौन हीरो, कौन विलेन...नहीं पहचान पाएंगे आप!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news