आ गए HOUSEFULL 4 के मजेदार POSTERS, खतरनाक 'बाला' और मासूम 'हैरी' बनेंगे अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow1577798

आ गए HOUSEFULL 4 के मजेदार POSTERS, खतरनाक 'बाला' और मासूम 'हैरी' बनेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. एक होगा उनका किरदार 1419 के राजकुमार बाला का, जो बेहद खतरनाक लुक में है. तीर चलाते हुए बाला के फोटो के साथ कैप्‍शन दिया गया है, 'बाला, शैतान का साला'.

आ गए HOUSEFULL 4 के मजेदार POSTERS, खतरनाक 'बाला' और मासूम 'हैरी' बनेंगे अक्षय कुमार

नई दिल्ली: फैंस का इंतजार खत्म हुआ और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी सुपरहिट फिल्म फ्रैंचाइजी 'हाउसफुल (Housefull)' के पोस्‍टर्स लेकर आ गए हैं. इस फिल्‍म की सीरीज में कभी अक्षय कुमार 'पनौती' बने दिखे हैं तो कभी उनका 'सुंडी' अंदाज दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आया. लेकिन इस बार 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की कहानी 600 साल का लंबा सफर तय करेगी और 1419 से 2019 के बीच अक्षय कुमार दो बेहद अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. मंगलवार को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया था और आज इस फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स रिलीज किए जाने हैं. इसके पहले दो पोस्‍टर सामने आ गए हैं. 

इस फिल्‍म में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. एक होगा उनका किरदार 1419 के राजकुमार बाला का, जो बेहद खतरनाक लुक में है. तीर चलाते हुए बाला के फोटो के साथ कैप्‍शन दिया गया है, 'बाला, शैतान का साला'. वहीं दूसरी तरफ अक्षय का दूसरा किरदार है हैरी का जो लंदन रिटर्न है. दूसरे पोस्‍टर से साफ है कि यह पुनर्जन्‍म की कहानी है. देखिए हाउसफुल 4 के दो नए पोस्‍टर. बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर शुक्रवार (27 सितंबर) को रिलीज किया जाना है. 

एक दिन पहले ही इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया है. अक्षय ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हाउसफुल 4 की गुदगुदाने वाली सवारी के लिए गियर अप करें जो आपको कल 1419 में वापस ले जाएगा, एक के बाद एक पोस्टर सामने आने के बाद, हर घंटे सुबह 11 बजे से! देखते रहो'' इस कैप्शन के साथ अक्षय कुमार ने अपने को-स्टार्स को हैशटैग में भी शामिल किया है. 

बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है. जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार  भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news