Disha Patani Ex: Tiger Shroff से पहले इस एक्टर से धोखा खा चुकी हैं दिशा पाटनी, एक्स बॉयफ्रेंड का कर दिया था ये हाल
Advertisement
trendingNow11315932

Disha Patani Ex: Tiger Shroff से पहले इस एक्टर से धोखा खा चुकी हैं दिशा पाटनी, एक्स बॉयफ्रेंड का कर दिया था ये हाल

Disha Patani Ex Boyfriend: पिछले कई सालों से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को डेट कर रहीं दिशा पाटनी (Disha Patani) की ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. क्या आप जानते हैं कि टाइगर से पहले जिस एक्टर को दिशा डेट कर रही थीं, उससे दिशा को बड़ा धोखा मिला था..

 

Disha Patani Ex: Tiger Shroff से पहले इस एक्टर से धोखा खा चुकी हैं दिशा पाटनी, एक्स बॉयफ्रेंड का कर दिया था ये हाल

Disha Patani Parth Samthaan Breakup Story: दिशा पाटनी काफी समय से एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप (Disha Patani Tiger Shroff Relationship) में थीं और हालांकि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कभी कन्फर्म नहीं किया, वो एयरपोर्ट्स और पार्टियों समेत कई जगहों पर हमेशा एक साथ नजर आये हैं. खबरों की मानें तो अब दिशा और टाइगर अलग (Disha Tiger Breakup) हो चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि इस रिलेशनशिप से पहले वाली रिलेशनशिप में दिशा ने अपने दूसरे एक्टर बॉयफ्रेंड से बड़ा धोखा खाया था और वही उनके ब्रेकअप की वजह भी था. आइए जानते हैं कि दिशा का एक्स बॉयफ्रेंड (Disha Patani Ex Boyfriend) कौन था और दोनों का रिश्ता क्यों खत्म हुआ.. 

Tiger से पहले इस एक्टर को डेट कर रही थीं Disha

कई साल पहले, 2013 में, दिशा पाटनी टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) को डेट कर रही थीं और इंटरनेट पर दोनों की कई तस्वीरें भी मौजूद हैं. लगभग एक साल के इस रिलेशनशिप का अंत काफी दुखद था और रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा पाटनी को पार्थ की टरफ से एक बड़ा धोखा मिला था. दोनों ने ही न ही इस रिलेशनशिप और न ही इसके अंत के बारे में कभी मीडिया से बात की है. 

दिशा को Parth से मिला था बड़ा धोखा 

ZoomTV Entertainment की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा ने पार्थ समथान को उनको धोखा देते हुए पकड़ा था. उनके हिसाब से पार्थ समथान प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Parth Samthaan Vikas Gupta) के साथ एक गे रिलेशनशिप में थे और इस बात की जानकारी दिशा को हो गई थी. यही वजह थी कि दिशा और पार्थ अलग हो गए थे. 

fallback

Vikas Gupta के साथ रिलेशनशिप में थे Parth!

आपको बता दें कि पार्थ समथान ने विकास गुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने नकारा था और इस सबको बकवास बताया था. आपको बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कन्फर्म किया था कि पार्थ और विकास एक साथ थे. बाद में, जहां पार्थ ने विकास गुप्ता पर मोलेस्टेशन के इल्जाम लगाए थे वहीं विकास ने भी इस बात के खिलाफ अपनी बात सामने रखी थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news