School of Lies Trailer: एक सच हजारों झूठ..बस 8 दिन हैं बाद खुलेगा शक्ति के गायब होने का राज!
Advertisement

School of Lies Trailer: एक सच हजारों झूठ..बस 8 दिन हैं बाद खुलेगा शक्ति के गायब होने का राज!

School of Lies Hotstar: हॉटस्टार पर नई वेब सीरीज का आगाज होने जा रहा है जिसका नाम स्कूल ऑफ लाइज. इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो जबरदस्त मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर है.

School of Lies Trailer: एक सच हजारों झूठ..बस 8 दिन हैं बाद खुलेगा शक्ति के गायब होने का राज!

School of Lies Nimrat Kaur: कन्टेंट के मामले में ओटीटी से बेहतर और क्या होगा. जहां कॉमेडी से लेकर हॉरर तक हर तरह का मसाला मौजूद है. अब इसी मसाले में एक जायका जुड़ने जा रहा है वेब सीरीज School of Lies का. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है और जल्द ही ये हॉटस्टार पर स्ट्रीम भी हो जाएगी. लेकिन फिलहाल ट्रेलर अपने पीछे हजारों सवाल छोड़ गया है. जबरदस्त सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर ये ट्रेलर खूब डरा भी रहा है.

एक सच हजारों झूठ
ट्रेलर की शुरुआत होती है एक हॉस्टल से जिसमें शक्ति सालगांवकर नाम के लड़के का चार दिनों से कोई अता-पता नहीं है. जिसके बाद निम्रत कौर की एंट्री होती है जो बच्चों से बात करके सच का पता लगाने की कोशिश करती हैं. तब कुछ सच सामने आते हैं लेकिन वो वाकई सच है या फिर सिर्फ और सिर्फ भम्र जिससे किसी बड़ी बात को छिपाने की कोशिश हो रही है. मामला पुलिस तक पहुंचता है और चांज शुरू हो जाती है. अनहोनी की आशंका में बात आगे बढ़ती है लेकिन ट्रेलर में सस्पेंस पर पर्दा ही रखा गया है यानि शक्ति के गायब होने का सच जानने के लिए सीरीज देखनी ही होगी. 

2 जून को होगी रिलीज
ट्रेलर स्ट्रीम हो चुका है जिसे लेकर पॉजीटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला. वहीं हॉटस्टार के मजेदार कन्टेंट को लेकर इसकी तारीफ भी हो रही है. वहीं बात करें स्कूल ऑफ लाइज़ की तो 2 जून को सभी एपिसोड हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो जाएंगे. सीरीज में निम्रत कौर का अभिनय शानदार लग रहा है. पूरे ट्रेलर में वो छाई हुई हैं हालांकि सोनाली कुलकर्णी की झलक ही ट्रेलर में दिखी है. उनका कोई डायलॉग इसके ट्रेलर में सुनाई नहीं दिया है. वहीं उनके किरदार के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही है.

यह भी पढ़ें-  Karan Johar Birthday: इस बॉलीवुड हसीना से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार!

 

Trending news