Saba Azad ने Hrithik के बच्चों के साथ मनाया नया साल, Video देख लोग बोले- नई मम्मी!
Advertisement

Saba Azad ने Hrithik के बच्चों के साथ मनाया नया साल, Video देख लोग बोले- नई मम्मी!

New Year 2023: ऋतिक रोशन ने अपने बच्चों और गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नए साल का स्वागत किया. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स काफी एक्टिव हो गए हैं.

Saba Azad ने Hrithik के बच्चों के साथ मनाया नया साल, Video देख लोग बोले- नई मम्मी!

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिलेशनशिप अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बन जाता है. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड (Saba Azad) के साथ नया साल मनाने के लिए किसी खूबसूरत सी जगह पर गए थे. हैरानी की बात तो ये है कि इस कपल के साथ एक्टर के बच्चे भी इस वैकेशन का हिस्सा थे. 

कपल ने ऐसे मनाया न्यू ईयर

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan), सबा आजाद और एक्टर के बच्चों को देखा जा सकता है. सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं और एंजॉय करते दिख रहे हैं. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बुरी तरह से हुए ट्रोल

इस वीडियो में सभी एक लैन्टर्न उड़ाकर नए साल का स्वागत कर रहे हैं. लेकिन इन्हें कहां पता था कि इनका ये वीडियो नए साल पर ट्रोलर्स के तानों की बरसात कर देगा. जहां कुछ लोगों ने कहा कि अपने बच्चों और गर्लफ्रेंड को साथ में लेकर कौन वैकेशन पर जाता है तो वहीं कुछ लोगों (Social Media Users) ने सबा को नई मम्मी तक कह डाला. लोगों ने इस कपल को खूब खरी-खोटी भी सुनाई. वहीं कुछ यूजर्स ने कपल को नए साल की बधाई भी दी. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ये वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल चुका है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कुछ लोगों को इनकी फैमिली को साथ देखकर खुशी हुई तो कुछ लोगों ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद का मजाक भी बनाया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news