Honey Singh Documentry: गुल्लक तोड़ दी मैंने, आदत छोड़ दी मैंने..Guneet Monga के निर्देशन में बनेगी हनी सिंह की फिल्म
Advertisement
trendingNow11611616

Honey Singh Documentry: गुल्लक तोड़ दी मैंने, आदत छोड़ दी मैंने..Guneet Monga के निर्देशन में बनेगी हनी सिंह की फिल्म

Honey Singh Latest News: काफी लंबे गैप के बाद बीते साल हनी सिंह ने एंट्री ली. कुछ समय तक गुमनामी के अंधेरों में रहने के बाद अब एक बार फिर हनी रौशनी में लौटे हैं लिहाजा उनकी जिंदगी को पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी हो चुकी है. गुनीत मोंगा रैपर की डॉक्यूमेंट्री को डायरेक्ट करेंगीं.

हनी सिंह

Rapper Honey Singh: कहते हैं जिंदगी में समय कभी भी एक सा नहीं होता. कभी धूप तो कभी छांव...कामयाबी के उजले सवेरे के बाद रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) की जिंदगी में भी ऐसा दौर आया जो अंधेरे से भरा था और जिसमें सब कुछ बस खत्म होता ही दिख रहा था. लेकिन फिर से जिंदगी जागी और हनी सिंह ने बीते साल वापसी की. वहीं उतार चढ़ाव से भरी हनी सिंह की लाइफ स्टोरी काफी दिलचस्प रही है लिहाजा इस पर अब एक डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है जिसकी छोटी सी झलक हनी सिंह ने शेयर की है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री
हनी सिंह पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लिहाजा नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर ही टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर में हनी जबरदस्त लाइनों में स्टेज पर दिख रहे हैं और उनका अंदाज वाकई शानदार है. खास बात ये है कि इस डॉक्यूमेंट्री को ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा डायरेक्ट करेंगी जिसे लेकर भी लोगों में काफा उत्सुकता देखने को मिल रही है. एक नजर हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री टीजर पर.

2003 में लाइमलाइट में आए थे हनी सिंह 
हनी सिंह का असली नाम यूं तो हिरदेश सिंह है लेकिन सारी दुनिया इन्हें यो-यो हनी सिंह के नाम से जानती है. 2003 में पहली बार वो लाइमलाइट में आए और देखते ही देखते उनके गाने लोगों के दिलों में खास जगह बनाने लगे. खासतौर से यूथ इनके गानों से काफी इम्प्रेस दिखा. लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने अपनी लाइफ में काफी बुरा दौर भी देखा. नशे में डूब जाना, करियर को ग्रहण लगना और फिर शादी का टूटना. बीते साल वो अपने तलाक को लेकर भी चर्चा में रहे. घरेलू विवाद के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. फिलहाल खबर है कि हनी सिंह टीना ठडानी को डेट कर रहे हैं.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news