Yo Yo Honey Singh पर फिर लटकी मुसीबतों की तलवार, रैपर पर लगे कई गंभीर आरोप! जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11660149

Yo Yo Honey Singh पर फिर लटकी मुसीबतों की तलवार, रैपर पर लगे कई गंभीर आरोप! जानें पूरा मामला

Honey Singh Case: हनी सिंह (Honey Singh) पर एक बार फिर मुसीबतों की तलवार लटक गई है. हाल में सामने आई खबर के अनुसार, हनी सिंह पर एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

हनी सिंह

Honey Singh Controversy: फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कई दिनों से अपनी नई एल्बम हनी 3.0 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.  हनी सिंह लगातार नई एल्बम का प्रमोशन कर रहे हैं और खूब सारे इंटरव्यूज दे रहे हैं. हनी सिंह की नई एल्बम के प्रमोशन के बीच हाल में एक सिंगर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक शख्स ने हनी सिंह (Honey Singh Songs) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कई बड़े आरोप लगाए हैं. 

किडनैपिंग-मारपीट के लगे आरोप! 

एबीपी की एक रिपोर्ट के अनुसार, हनी सिंह (Honey Singh New Album) पर एक फेमस इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रवि रमन ने किडनैपिंग, मारपीट और बंदी बनाकर रखने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट की मानें तो हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि हनी सिंह (Honey Singh Controversy) का एक इवेंट मुंबई के बीकेसी में रखा गया था, जहां पैसों को लेकर कुछ गड़बड़ी हुई और फिर विवेक ने इवेंट कैंसिल कर दिया था. 

रिपोर्ट्स की मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि इवेंट कैंसिल होने की खुन्नस में हनी सिंह (Honey Singh Instagram) और उनके साथियों ने इवेंट कंपनी मालिक विवेद को किडनैप किया और एक होटल में बंदी भी बनाकर ऱखा, जहां उनसे मारपीट भी की गई. सिंगर हनी सिंह औऱ उनके कुछ साथियों के खिलाफ इवेंट कंपनी के मालिक विवेक ने शिकायत दर्ज कराई है. अब मामला क्या है इसकी जांच पुलिस कर रही है. लेकिन हनी सिंह के खिलाफ नया मामला सामने आने से एक बार फिर सिंगर-रैपर खूब सुर्खियों में छा गए हैं. 

हनी सिंह का हाल में हुआ ब्रेकअप! 

बता दें, हनी सिंह तलाक के बाद मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे थे, लेकिन हाल में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि हनी सिंह और टीना का ब्रेकअप हो गया है. इतना ही नहीं दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से एक-दूसरे के साथ की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. टीना से ब्रेकअप के बाद हनी सिंह नई मुसीबतों में फंसते दिख रहे हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news