हिमांशी खुराना ने शेयर की आसिम रियाज संग चैट, स्क्रीनशॉट शेयर कर अकाउंट किया डिएक्टिवेट
Advertisement
trendingNow12000630

हिमांशी खुराना ने शेयर की आसिम रियाज संग चैट, स्क्रीनशॉट शेयर कर अकाउंट किया डिएक्टिवेट

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिए. अकाउंट को डिलीट करने से पहले हिमांशी खुराना ने आसिम के साथ अपनी ब्रेकअप चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया था. दोनों का ब्रेकअप 6 दिसंबर को हुआ.

हिमांशी खुराना ने शेयर की आसिम रियाज के साथ ब्रेकअप चैट

Himanshi Khurana shares screenshot of her breakup chat with Asim Riaz: टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के दौरान हिमांशी खुराना और आसिम रियाज करीब आए थे. इतने साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं. हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप 6 दिसंबर को हुआ, जिसकी जानकारी हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर साझा की थी. अब हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ अपनी ब्रेकअप चैट को भी सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है.

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से अलग होने के बारे में अपना 'अंतिम बयान' साझा करने के बाद अपना एक्स (ट्विटर) अकाउंट डिलीट कर दिया. गायिका ने दावा किया कि 'धर्म कार्ड का उपयोग करने' के लिए उनकी और आसिम की आलोचना की गई थी. हिमांशी ने कहा कि वह एक धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हैं और उनका इरादा किसी भी धर्म को ठेस पहुंचाने का नहीं है. बाद में उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ दिए.

हिमांशी खुराना ने दिया आखिरी बयान
हिमांशी खुराना ने लिखा, ''यह स्पष्ट करने के लिए यह मेरा आखिरी बयान है कि मैं धर्मनिरपेक्ष हूं. इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान नहीं कर रही हूं... मैंने सिर्फ अपना धर्म चुना है. अगर मैं नहीं चाहती कि आपमें से कोई ब्रेकअप के लिए उसे (आसिम को) दोषी ठहराए, तो मैं यह भी चाहती हूं कि आपमें से भी कोई मेरे खिलाफ न बोले... अपने पिछले रिश्ते के कारण मैं चुप थी. मैंने पूरा दोष अपने ऊपर ले लिया. यहां भी मैंने यही कोशिश की, लेकिन मुझे खेद है कि लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया.'' उन्होंने अपनी ब्रेक अप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

आसिम रियाज ने भी किया ट्वीट
इस बीच आसिम रियाज ने ट्वीट किया, ''हां वास्तव में हम दोनों अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का बलिदान देने के लिए सहमत हुए. हम दोनों 30+ हैं और हमें ये परिपक्व निर्णय लेने का पूरा अधिकार है और हमने ऐसा किया. हमने अपनी व्यक्तिगत यात्राओं को स्वीकार करते हुए सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हिमांशी और मेरे रास्ते अलग हैं. और हां वास्तव में मैंने उससे हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए कहा था. आप सभी से अनुरोध है कि हमारी निजता का सम्मान करें.''

 

बुधवार को किया ब्रेकअप का ऐलान
बीते बुधवार शाम को हिमांशी ने असीम के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक बयान साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने आसिम का नाम लिए बिना पुष्टि की थी कि वे एक साथ नहीं हैं. और धार्मिक कारणों की वजह से अपने प्यार का 'बलिदान' कर दिया है.

धार्मिक कारणों की वजह से अपने प्यार का 'बलिदान' 
हिमांशी खुराना ने लिखा, "'हां, हम अब साथ नहीं हैं. हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हम साथ नहीं हैं. हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्रेम का त्याग कर रहे हैं. हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं.''

Trending news