Guess Who: ना देओल परिवार की बन पाई बहू ना Govinda से हो पाई शादी, इस एक्ट्रेस का दो-दो बार टूटा दिल!
Advertisement
trendingNow11761007

Guess Who: ना देओल परिवार की बन पाई बहू ना Govinda से हो पाई शादी, इस एक्ट्रेस का दो-दो बार टूटा दिल!

Bollywood Famous Love Story: क्या आप अंदाजा लगा पाए कि हम किनकी बात कर रहे हैं. आखिर वो हीरोइन कौन थीं जिन्होंने दिल तो लगाया कि दोनों ही बार प्यार में धोखा ही खाया.

Guess Who: ना देओल परिवार की बन पाई बहू ना Govinda से हो पाई शादी, इस एक्ट्रेस का दो-दो बार टूटा दिल!

Bollywood Affairs: बॉलीवुड में प्रेम कहानियां तो खूब बनीं लेकिन कितनी ही मुकम्मल हो सकी. प्यार करना एक बात है और प्यार का पूरा होना दूसरी बात. ऐसा ही हुआ था 90 के दशक की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ जिसका दिल एक नहीं बल्कि दो-दो बार टूटा और हर बार इनके रिश्ते में विलेन बना परिवार ही. पहले तो गोविंदा की मां ने उन्हें घर की बहू बनाने से इंकार कर दिया और फिर धर्मेंद्र भी उन्हें देओल खानदान की बहू बनाने के लिए राजी ना हुए.

क्या आप अंदाजा लगा पाए कि हम किनकी बात कर रहे हैं. आखिर वो हीरोइन कौन थीं जिन्होंने दिल तो लगाया कि दोनों ही बार प्यार में धोखा ही खाया. वो कोई और नहीं बल्कि 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलम थीं. जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और कई एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी जमी लेकिन सबसे ज्यादा उनके चर्चे हुए गोविंदा के साथ. 

गोविंदा संग अफेयर के हुए थे चर्चे
गोविंदा और नीलम दोनों ने ही अपने करियर का आगाज लगभग एक ही समय पर किया था और इन्होंने साथ में खूब काम किया. उस वक्त इनके प्यार के चर्चे खूब उड़े. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे पर फिदा थे. गोविंदा उस वक्त नीलम के साथ शादी करना चाहते थे. लेकिन कहा जाता है कि उस वक्त गोविंदा की सगाई सुनीता आहूजा से हो चुकी थी और वो उनकी मां की पसंद थी लिहाजा वो उन्हें छोड़ नहीं सकते थे. लेकिन किसी बात को लेकर उस वक्त दोनों में ऐसी भी ठनी थी कि गोविंदा ने सुनीता से सगाई तोड़ दी और ठान लिया कि अगर सुनीता पांच दिनों के भीतर उन्हें कॉल नहीं करती हैं तो वो नीलम से शादी कर लेंगे. लेकिन मां के कहने पर उन्हें सुनीता से शादी करनी ही पड़ी.

fallback

बॉबी देओल की दीवानी थीं नीलम
वहीं गोविंदा की शादी हो जाने के बाद नीलम अपने करियर में बिजी हो गईं. लेकिन बॉबी देओल से उनकी नजदीकियों की चर्चा होने लगी. कहा जाता है कि दोनों उस वक्त अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी थे. लेकिन धर्मेंद्र को ये रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को घर की बहू नहीं बनाना चाहते थे. लिहाजा बॉबी ने नीलम से ब्रेकअप करना ही ठीक समझा.  

fallback

 

Trending news