Govinda and Neelam: मंगेतर सुनीता से तोड़ ली थी सगाई, फिर एक फोन कॉल और गोविंदा को नीलम संग खत्म करना पड़ा रिश्ता!
Advertisement

Govinda and Neelam: मंगेतर सुनीता से तोड़ ली थी सगाई, फिर एक फोन कॉल और गोविंदा को नीलम संग खत्म करना पड़ा रिश्ता!

Bollywood Famous Affairs: प्यार दीवाना होता है...मस्ताना होता है...बॉलीवुड में ऐसे मस्ताने और दीवाने प्रेम की कई कहानियां हैं जिसके चर्चे आज भी खूब होते हैं और इसमे एक नाम गोविंदा और नीलम कोठारी का भी शामिल है.

गोविंदा और नीलम कोठारी

Govinda and Neelam Kothari Love story: फिल्मों में साथ काम करते –करते कई स्टार्स एक दूसरे को दिल दे बैठे. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े नामों का जिक्र किया जा सकता है लेकिन गोविंदा (Govinda) का नीलम कोठारी (Neelam Kothari) के लिए प्यार ऐसा था कि उन्होंने सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) संग सगाई तक तोड़ दी थी. फिल्मी पर्दे की इस हिट जोड़ी के चर्चे उस वक्त खूब हो रहे थे. लिहाजा ऑन स्क्रीन रोमांस कब ऑफ स्क्रीन में बदल गया इन्हें भी पता नहीं चला और फिर तीन जिंदगियों में आया ऐसा भूचाल जिसने रिश्तों में खूब हलचल मचाई.

जब नीलम के खिलाफ कुछ ना सुन पाए गोविंदा
जब नीलम और गोविंदा ने साथ काम करना शुरू किया तो पर्दे पर हर किसी को ये जोड़ी भा गई. देखते ही देखते ये इतनी हिट हुई कि हर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इन्हें साथ साइन करने लगा. वहीं ऑन स्क्रीन रोमांस कब ऑफ स्क्रीन में बदल गया इन्हें पता ही नहीं चला. धीरे-धीरे सेट से इनके प्यार की खबरें फैलने लगीं और ये खबरें सुनीता आहूजा के कानों तक भी पहुंचीं जो उस वक्त गोविंदा की मंगेतर थीं. उन्हें गोविंदा की मां ने बहू के रूप में चुना था जिनकी बात एक्टर कभी नहीं टालते थे. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि गोविंदा ने सुनीता संग अपने रिश्ते को तोड़ने में जरा भी देर नहीं की.

fallback 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

सुनीता ने नीलम के खिलाफ उगला था जहर
सुनीता उस वक्त टेंशन में आ गई थीं क्योंकि उनकी सगाई गोविंदा हो गई थी जिनका नाम उस वक्त नीलम संग जुड़ने लगा था. लिहाजा दोनों के बीच गर्मा गर्म बहस हुई. सुनीता खुद पर काबू ना रख सकीं और गुस्से में नीलम के बारे में ना जाने ऐसा क्या कह गईं कि गोविंदा ने उनसे सगाई तोड़ दी. उस वक्त उन्होंने तय कर लिया था कि पांच दिनों के भीतर अगर सुनीता उन्हें फोन नहीं करेंगीं तो वो नीलम से ही शादी कर लेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो जब सुनीता का गुस्सा शांत हुआ को उन्होंने गोविंदा को फोन किया और बात बन गई. वहीं नीलम भी समझ चुकी थीं कि गोविंदा उनसे शादी नहीं करेंगे जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली और वो किसी भी फिल्म में साथ नहीं दिखे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 
 
   

Trending news