Arbaaz Khan से इस वजह से हुआ जॉर्जिया का ब्रेकअप, रीजन है शॉकिंग
Advertisement
trendingNow12005551

Arbaaz Khan से इस वजह से हुआ जॉर्जिया का ब्रेकअप, रीजन है शॉकिंग

Arbaaz Khan और जॉर्जिया एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इन दोनों के ब्रेकअप के बाद अब जॉर्जिया ने खुलकर बात की. इसके साथ ही ब्रेकअप का रीजन भी बताया.

 

अरबाज खान जॉर्जिया ब्रेकअप

Arbaaz Georgia Breakup: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) लंबे वक्त से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ. अब इन खबरों पर जॉर्जिया ने चुप्पी तोड़ी. इसके साथ ही ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी-ऐसी बातें बताई जिसे जानकर आप हिल जाएंगे.

मैं सनकी इंसान हूं
जॉर्जिया (Georgia Andriani) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं एक सनकी इंसान हूं. मुझे अपनी मर्जी से घूमना पसंद है और मैं इसका लुत्फ भी ले रही हूं. मेरे लिए खुशी का मतलब है कि मैं अपनी ख्वाहिशों को बिना किसी पछतावे के पूरी कर सकूं. खूब मेहनत करूं और एन्जॉय करूं.' 

 

 

ये है ब्रेकअप की असली वजह
अरबाज खान से ब्रेकअप के बारे में कहा- 'एक रिश्ते में मैं समान रुचियों को महत्व देती हूं. लेकिन दुर्भाग्य से हमारे बीच कोई समानता थी.' अरबाज और जॉर्जिया में उम्र का फासला भी काफी ज्यादा था. जॉर्जिया 34 साल की हैं तो वहीं अरबाज 56 साल के हैं. यानी कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र के मामले में 22 साल बड़े थे. दोनों आए दिन एक साथ कभी किसी अवॉर्ड फंक्शन तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते थे. हालांकि अरबाज को काफी ट्रोल भी किया जाता था.'

 

 

 

कोरिया में है एक्ट्रेस
जॉर्जिया इस वक्त सियोल कोरिया में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही ही वहां से सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स भी करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ध्रुव सरजा की मार्टिन में एस स्पेशल गाना करती नजर आएंगी और टॉलीवुड में एंट्री लेंगी.

 

Trending news