Trial Period Trailer: किराए के पापा ढूंढ रहे जेनेलिया के बेटे, क्या मानव कौल होंगे ट्रायल टेस्ट में पास!
Advertisement

Trial Period Trailer: किराए के पापा ढूंढ रहे जेनेलिया के बेटे, क्या मानव कौल होंगे ट्रायल टेस्ट में पास!

Genelia Dsouza Trial Period: किराए पर आपने यूं तो ढेरों चीजें ली होंगी लेकिन कभी किराए के पापा के बारे में सुना है. जेनेलिया डिसूजा और मानव कौल की फिल्म ट्रायल पीरीयड का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा.

Trial Period Trailer: किराए के पापा ढूंढ रहे जेनेलिया के बेटे, क्या मानव कौल  होंगे ट्रायल टेस्ट में पास!

Genelia Dsouza and Manav Kaul Movie Trial Period: भई टीवी, फ्रिज हो या फिर घर का फर्नीचर कोई भी चीज किराए पर आ ले सकते हैं लेकिन क्या पापा भी किराए पर मिलते हैं. ये सुनने में ही कितना फनी है. लेकिन जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) ने बेटे की खातिर ये भी कर दिया है और घर पर ले आई हैं किराए के पिता. हम बात कर रहे हैं ट्रायल पीरीयड (Trial Period) फिल्म की जिसका मजेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और अब 30 दिलों में मानव कौल (Manav kaul) को ये साबित करना होगा कि वो बेस्ट पापा हैं.

किराए के पापा का ट्रायल, क्या पास होंगे मानव कौल?
जेनेलिया डिसूजा और मानव कौल की फिल्म एक कॉमेडी जोनर की पारिवारिक फिल्म है जिसमें एक मासूम मांग रहा है तो सिर्फ एक पिता वो भी 30 दिन के ट्रायल पर. पसंद ना आने पर उसे लौटा भी दिया जाएगा. अब आइडिया ही इतना फनी है तो सोचिए ट्रेलर कितना मजेदार होगा. वहीं बेटे की जिद के बाद जेनेलिया मानव कौल को किराए का पिता बनाकर घर पर लाती है और ऐसा कुछ करने को कहती हैं कि उनका बेटा मानव को बिल्कुल पसंद ना करे. लेकिन हो जाता है इससे उलट और कहानी यही से अलग मोड़ ले लेती है. 

सिंगर मदर बनी हैं जेनेलिया
एक्ट्रेस जेनेलिया इस फिल्म में सिंगल मदर के रोल में हैं जिनके किरदार का नाम है एना. इस किरदार में वो खूब फब रही हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन किया है अलेया सेन ने. ट्रायल पीरीयड में शक्ति कपूर, शीबा चड्ढा, गजराज राव भी अहम भूमिकाओं में हैं जो यकीनन आपके चेहरे पर हंसी लाने में काफी हद तक कामयाब रहे हैं. शादी के बाद जेनलिया फिल्मों से दूर हो गई थीं. लेकिन अब बच्चों के बड़े हो जाने के बाद उन्होंने फिर से एक्टिंग में वापसी कर ली है. कुछ समय पहले वो रितेश देशमुख के साथ मिस्टर मम्मी में भी दिखी थीं.   
   

Trending news