Anveshi Jain: गंदी बात की अन्वेषी ने स्टेज पर की ऐसी हरकत! देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें
Advertisement

Anveshi Jain: गंदी बात की अन्वेषी ने स्टेज पर की ऐसी हरकत! देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें

Sensuous Anveshi Jain: अन्वेषी जैन अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस वीडियो में अन्वेषी (Anveshi Jain) ने ऐसी हरकत कर दी कि जो कोई भी वायरल वीडियो को देख रहा है, एक्ट्रेस पर से ध्यान ही नहीं हटा पा रहा है. 

Anveshi Jain: गंदी बात की अन्वेषी ने स्टेज पर की ऐसी हरकत! देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें

Anveshi Jain Boldest Video Ever: एक्ट्रेस अन्वेषी जैन अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. वो अक्सर अपनी ऐसी- ऐसी फोटोज शेयर करती हैं कि फैंस बस आहें ही भरते रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों की वजह से खूब अटेंशन बटोरती हैं.  

सेट पर ये क्या करने लगीं एक्ट्रेस?

अन्वेषी जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दोबारा से आग की तरह फैल रहा है. अन्वेषी जैन का ये वीडियो उनके किसी सेट का है. वीडियो में अन्वेषी जैन को अपना ब्लाउज ठीक करते हुए देखा जा सकता है. आउटफिट की बात की जाए तो इस वीडियो (Viral Video) में अन्वेषी ने सुर्ख साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो कहर ढा रही हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें... 

एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक 

अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं. एक्ट्रेस ने अपने पल्लू को साड़ी में दबाया हुआ था, जिसकी वजह से उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लग रहा था. अन्वेषी का ये लुक देखकर उनके फैंस के दिलों पर जैसे छुरियां ही चल गईं. कई लोग एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि अन्वेषी जैन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की इरॉटिक वेब सीरीज 'गंदी बात' के बाद से काफी पॉपुलर हो गई हैं.

काफी तगड़ी है फैन फॉलोइंग 

अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं. सोशल मीडिया (Instagram) पर इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. कई लोग उनकी तस्वीरें देखने के लिए एक्साइटिड रहते हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news