Anveshi Jain: गंदी बात की एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, Video देख लोग भरने लगे आहें!
Advertisement

Anveshi Jain: गंदी बात की एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, Video देख लोग भरने लगे आहें!

Gandi Baat Actress: सोशल मीडिया पर बोल्ड कंटेंट की भरमार है. ऐसे में गंदी बात की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की बोल्डनेस के चर्चे भी होते रहते हैं. हाल ही में अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. 

Anveshi Jain: गंदी बात की एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, Video देख लोग भरने लगे आहें!

Boldest Video Ever: ग्लैमर वर्ल्ड में कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जिनका नाम लेते ही उनकी बोल्ड तस्वीरें लोगों के दिमाग में छा जाती हैं. दरअसल इन एक्ट्रेसेज ने अपने बोल्ड किरदार की वजह से ऑडियंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी हुई है. इस लिस्ट में गंदी बात (Gandi Baat) की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का नाम भी शामिल है. 

अन्वेषी जैन ने गाया गाना!

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अन्वेषी जैन का एक सिंगिंग वीडियो वायरल हो रहा है. लोग एक्ट्रेस के इस रूप को देखकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस (Anveshi Jain) को 6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

बढ़ गई लोगों के दिलों की धड़कनें

इस वीडियो में गंदी बात फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन केसरिया (Kesariya) का वर्जन गाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने 2022 का अपना पसंदीदा गाना गाया. अन्वेषी ने रैड कलर की साड़ी के साथ डीप नेक डिजाइनर ब्लाउज पहना हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ना तय है. एक्ट्रेस साड़ी में भी काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को एक्ट्रेस का गंदी बात में निभाया गया बोल्ड किरदार याद आने लगा. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. इतना ही नहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अन्वेषी के हुस्न के तारीफों के पुल भी बांधे हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news