Fukrey franchise return: फुकरों की तीसरी फिल्म हो गई पूरी, कमजोर रोल के कारण ‘जफर’ ने कह दिया टाटा
Advertisement

Fukrey franchise return: फुकरों की तीसरी फिल्म हो गई पूरी, कमजोर रोल के कारण ‘जफर’ ने कह दिया टाटा

New Fukrey Movie: साल 2013 में आई फुकरे ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉरमेंस किया और इसकी लोकप्रियता इतनी ऊंचाई तक गई कि प्रोड्यूसरों ने 2017 में पार्ट टू और अब पार्ट थ्री बना दिया है. तीसरी फिल्म की शूटिंग हो गई है और यह इसी साल आ सकती है.

 

Fukrey franchise return: फुकरों की तीसरी फिल्म हो गई पूरी, कमजोर रोल के कारण ‘जफर’ ने कह दिया टाटा

Fukrey 3 shoot complete: बॉलीवुड की चर्चित फ्रेंचाइजी फिल्मों में शुमार फुकरे 3 की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म इसी साल के अंत तक सिनेमाघरों में उतारने की तैयारी है. पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. लेकिन फ्रेंचाइजी के फैन्स के लिए बड़ी खबर यह है कि पिछली दो फिल्मों में दिखे, जफर का किरदार निभाने वाले अली फजल तीसरे पार्ट में नहीं दिखेंगे. फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि अली फजल अपनी हॉलीवुड मूवी डेथ ऑफ द नील के प्रमोशन और अगली फिल्म कंधार के शूट में बिजी थे. फुकरे-3 की शूटिंग की डेट्स से वे अपनी डेट मैच नहीं कर पाए. ऐसे में फुकरे-3 की कहानी जफर के किरदार के बिना गढ़ी गई.

बात कुछ और है
मगर सच यह है कि फिल्म में अली फजल का रोल काफी छोटा होने के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया. उल्लेखनीय है कि पहली दो फुकरे फिल्मों में उनके किरदार का कोई खास ग्राफ नहीं है और वह मुख्य कहानी से अलग हैं. साथ ही उनकी कहानी का ट्रेक फिल्म के कॉमिक ट्रेक से मेल नहीं खाता. ऐसे में अली फजल अपने रोल से खुश नहीं थे. उन्होंने जब पहली फुकरे साइन की थी, तब वह बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे थे. जबकि आज उनकी हॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है और वह ऐसी कोई फिल्म नहीं करना चाहते, जिसमें उनका किरदार सिर्फ सपोर्टिंग हो. अगर गहराई से देखें तो फिल्म में अली फजल का न होना कुछ और ही कहानी बयान करता है.

पंकज त्रिपाठी भी दिखेंगे
अली फजल की आने वाली फिल्मों में विशाल भारद्वाज की खुफिया तथा अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म कंधार है. खुफिया में वह वमिका गब्बी तथा तबू के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. जबकि कंधार में इंटरनेशनल कास्ट है. गौरतलब है कि फुकरे सीरीज चार दोस्तों हनी, चूचा, लाली और जफर की कहानी है, जो आसान तरीके से पैसे कमाने में लगे रहते हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. पंडित फुकरे में कॉलेज के गार्ड के रूप में नजर आए थे और यहां भी उनका किरदार रोचक है. बताया जा रहा है कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उनका किरदार भी नए सिरे से गढ़ा गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news