अब तक डिब्बाबंद है इस एक्ट्रेस का करियर, एक गलत फैसले ने हाथ से छीनी ब्लॉकबस्टर फिल्म; हॉटनेस भी नहीं आई काम
Advertisement

अब तक डिब्बाबंद है इस एक्ट्रेस का करियर, एक गलत फैसले ने हाथ से छीनी ब्लॉकबस्टर फिल्म; हॉटनेस भी नहीं आई काम

Bollywood में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्हें डेब्यू किए तो कई साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी एक हिट का इंतजार कर रही हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक हसीना के बारे में बताएंगे जिसकी एक गलती की वजह से उनका करियर अभी तक डिब्बाबंद है. 

 

एक गलती ने बर्बाद किया करियर

Flop Actress: कई बार बार सितारों से ऐसी गलती हो जाती है कि वो उनके करियर को बर्बाद करके रख देती है. ऐसी ही एक गलती 4 साल पहले एक हीरोइन ने की थी. इस हीरोइन ने करण जौहर की फिल्म के सीक्वेल के लिए उस फिल्म को मना कर दिया था जो बाद में ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं उस फिल्म में नजर आने वाली हीरोइन की किस्मत रातों-रात बदल दी. जबकि दूसरी तरफ इस हसीना के एक गलत फैसले ने उनके करियर को डिब्बाबंद कर दिया और वो अभी तक एक हिट को तरस रही हैं. जानिए इस हीरोइन के बारे में.

एक गलती से अभी तक फ्लॉप हैं एक्ट्रेस
जिस हसीना की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हैं. तारा सुतारिया ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन तारा को जरूर इस बात का अहसास हो गया होगा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने जिस प्रोजेक्ट को छोड़ा वो उनके करियर की सबसे बड़ी गलती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tarasutaria)

 

'कबीर सिंह' में प्रीति का रोल हुआ था ऑफर
तेगुलू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पहले प्रीति का रोल कियारा को ऑफर किया गया. लेकिन उन्होंने किसी कारण से इसे मना कर दिया. उसके बाद फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेडी वांगा ने इस फिल्म के लिए तारा सुतारिया को अप्रोच किया. तारा ने इस फिल्म के लिए हां कह दी थी और उनके नाम का ऐलान भी हो गया था. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रोडक्शन के काम में देरी हो रही थी. इसलिए उसे पूरा वक्त देने के लिए तारा ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया और यही उनके करियर की सबसे बड़ी गलती साबित हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tarasutaria)

 

फिर कियारा ने कहा 'हां' 
जब तारा ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए तो फिल्म के निर्देशक फिर से कियारा के पास गए. लेकिन इस बार कियारा ने फिल्म के लिए हां कह दी. कियारा की इस एक हां ने उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी हिट और बूस्टर फिल्म दी. जिसके बाद वो बॉलीवुड में इस कदर छाई कि उनके पास अभी तक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. 

60 करोड़ बजट, 380 करोड़ कमाई
'कबीर सिंह' फिल्म का बजट 60 करोड़ था. लेकिन रिलीज होते ही कियारा और शाहिद कपूर की इस फिल्म ने 380 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@_sbeditz._)

 

एक हिट को तरस रहीं एक्ट्रेस
दूसरी तरफ तारा सुतारिया कबीर सिंह के हिट होने के 4 साल बाद भी एक सक्सेसफुल फिल्म के लिए तरस रही हैं. तारा अब तक  5 फिल्में कर चुकी हैं और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को छोड़कर किसी ने ठीक-ठाक बिजनेस भी नहीं किया. इन फिल्मों में 'मरजावां', 'तड़प', 'हीरोपंती 2' और 'एक विलेन रिटर्न्स' फिल्में शामिल हैं.

Trending news