Fighter Box Office Collection: तीसरे दिन 'फाइटर' का प्लेन क्रैश हुआ या लैंड? ऋतिक-दीपिका की फिल्म 100 करोड़ी बनने से इतने कदम दूर!
Advertisement

Fighter Box Office Collection: तीसरे दिन 'फाइटर' का प्लेन क्रैश हुआ या लैंड? ऋतिक-दीपिका की फिल्म 100 करोड़ी बनने से इतने कदम दूर!

Fighter Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म तीन दिनों में 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

फाइटर फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Fighter Worldwide Collection: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोटों की बारिश कर रही है. 'फाइटर' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के धांसू स्टाइल और एरियल एक्शन्स को चारों तरह से तारीफें मिल रही हैं. इन्हीं सब के बीच 'फाइटर' रिलीज के तीसरे दिन भी तगड़ी कमाई कर गई है. जी हां...नेशनल हॉलीडे पर रिलीज के बाद फिल्म ने तीसरे दिन 27 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

फाइटर कर रही दबादब कमाई!

फिल्म क्रिटिक तारण आदर्श ने हाल ही में 'फाइटर' (Fighter Movie) के तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन आकंड़ों के अनुसार, तगड़ी कमाई कर रही 'फाइटर' फिल्म ने शनिवार को 27.60 करोड़ का बिजनेस किया है. शनिवार की कमाई के बाद 'फाइटर' का टोटल कलेक्शन 93.40 करोड़ के पार हो गया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

ओपनिंग डे रहा ठंडा!

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Fighter) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने पहले दिन 24.60 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को 41.20 करोड़ का कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया था. तीन दिन की कमाई के बाद अब सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड एरियल एक्शन फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस चंद कदम दूर है. 

ऋतिक-दीपिका की फिल्म को मिल रही तारीफें!

सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस से तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में देशभक्ति, जुनून और एक्शन का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. 'फाइटर' बालाकोट सर्जिकल स्टाइक पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें ऋतिक, दीपिका के साथ अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं. 

Trending news