Fatima Sana Shaikh को अब पसंद नहीं हैं Aamir Khan! इस खान पर फिदा हैं एक्ट्रेस
Advertisement

Fatima Sana Shaikh को अब पसंद नहीं हैं Aamir Khan! इस खान पर फिदा हैं एक्ट्रेस

फातिमा सना शेख ने आमिर खान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे सुन कर आप सभी को झटका लग सकता है. 

Fatima Sana Shaikh को अब पसंद नहीं हैं Aamir Khan! इस खान पर फिदा हैं एक्ट्रेस

Fatima Sana Shaikh: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने नितेश तिवारी की सुपरहिट फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, लूडो और अजीब दास्तां जैसी फिल्मों में नजर आई हैं. फातिमा ने दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में उनका नाम आमिर के साथ कई बार जोड़ा गया है.  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. साथ ही उन्होंने आमिर खान को लेकर भी कई बातें शेयर की हैं. 

"मैं शाहरुख खान की फैन हूं"

फातिम ने इंटरव्यू में कहा, मैं शाहरुख खान की फैन हूं, लेकिन मुझे लगता है कि आमिर खान ने हमें रंग दे बसंती, पीके, जैसी कई फिल्में दी हैं, ये सभी फिल्में बहुत अलग हैं. फातिमा ने आगे अपने को-स्टार विक्की कौशल के बारे में भी बात चीत की, उन्होंने बताया विक्की में कोई नखरे नहीं हैं और वह इस जेनरेशन के बेस्ट एक्टर हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'विक्की बहुत अच्छे हैं.  क्या अभिनेता है. वह बहुत अच्छा है. जब हमने एक साथ शूटिंग की, तो मैंने उनसे कहा, "आपके साथ काम करना में बहुत अच्छा लगा वह एक ऐसे एक्टर हैं जो बदल जाते हैं. मैं आपतो बता नहीं सकती कि वो कितने अच्छे एक्टर हैं. उनमे कोई ड्रामा नहीं हैं, कोई नखरे नहीं हैं वो एक दम सिंपल इंसान हैं. मुझे उनके साथ काम करके बहुत मजा आया.''

इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी फातिमा

फातिमा जल्द ही मेघना गुलजार की अगली फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी दिखाई देंगे. ये फिल्म साल के अंत में दिसंबर में रिलीज होने वाली है. साथ ही फातिमा अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन डिनो में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी के साथ दिखाई देंगी. 

Trending news