Mandakini's Daughter in law: 'राम तेरी गंगा मैली' वाली Mandakini की बहू की फोटो देख चकरा गया फैन्स का सिर, कहा- गजब हैं
Advertisement
trendingNow11205648

Mandakini's Daughter in law: 'राम तेरी गंगा मैली' वाली Mandakini की बहू की फोटो देख चकरा गया फैन्स का सिर, कहा- गजब हैं

Mandakini: राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी तो आपको याद ही होंगी. अब उनकी बहू बुशरा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस मंदाकिनी की बहू की फोटो देख कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

mandakini

Mandakini's Daughter in law: राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) साल 1985 में रिलीज हुई थी जिसमें मंदाकिनी (Mandakini) ने लीड रोल निभाया था. वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन सालों बाद आज भी मंदाकिनी को फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली'(Ram Teri Ganga Maili) के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में एक्ट्रेस की खूबसूरती ने करोड़ों दिलों की धड़कने बढ़ा दी थीं. फिल्म की रिलीज को लगभग 37 साल बीत चुके हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए आज मंदाकिनी को याद किया जाता है. वहीं, भले ही मंदाकिनी पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अभी भी खूब वायरल होती हैं. हालांकि, मंदाकिनी ही नहीं बल्कि उनकी बहू भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बहू की खूब चर्चा हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bee (@bushrabutt10)

 

मंदाकिनी ने शेयर की थी अपनी बहू की फोटो

 

हाल ही में एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो फैंस के साथ शेयर की थी. आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के दो बच्चें हैं एक बेटा और एक बेटी. उनके बेटे रब्बिल ठाकुर की शादी बुशरा भट्ट (Bushra Bhatt) से हई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा एक मॉडल रह चुकी हैं. साथ ही वो नेटफ्लिक्स के लिए कंटेंट भी प्रोड्यूस करती हैं. आपको बता दें कि मंदाकिनी की बहू बुशरा बहुत स्टाइलिश हैं. अब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में कभी बुशरा बर्फ की वादियों में घूम रही हैं तो कभी पार्टी का मजा ले रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bee (@bushrabutt10)

 

मंदाकिनी के फैंस कर रहे हैं उनकी बहू की तारीफ

 

सोशल मीडिया पर मंदाकिनी की बहू की जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'क्या बात है, टैलेंट के साथ ब्यूटी भी'. इसके अलावा एक और फैन ने लिखा, 'आप गजब हैं'. साथ ही एक यूजर ने बुशरा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'साथ में पूरा परिवार कितना अच्छा लग रहा है, क्या बात है'.

यह भी पढ़ें-  Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली पर चढ़ा रोमांस का बुखार, सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news