Esha Gupta ने फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें! Video देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11217567

Esha Gupta ने फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें! Video देख उड़ जाएंगे होश

Esha Gupta Bath Video: अपने बोल्ड अवतार और हाल ही में Aashram 3 में 'सोनिया' का किरदार निभाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फिर चर्चा में हैं. हाल ही में, ईशा ने नहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है..

 

Esha Gupta ने फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें! Video देख उड़ जाएंगे होश

Esha Gupta Bathing Hot Video on Instagram: आश्रम 3 (Aashram 3) में 'बाबा निराला' की 'सोनिया' यानी ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक बार फिर अपने फैन्स की दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. ईशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Esha Gupta Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता पानी से निकल रही हैं और काफी हॉट लग रही हैं. आइए इस बारे में और जानते हैं.. 

Esha Gupta ने नहाते हुए शेयर किया ऐसा Video

ईशा गुप्ता पिछले कुछ समय से अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज, आश्रम 3 (Aashram 3) के लिए चर्चे में हैं. 'सोनिया' के किरदार में उनके बोल्ड अवतार (Esha Gupta Bold) को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन नए-नए वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में, ईशा ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो पानी से निलकती दिख रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

नहाते हुए शेयर किया पोस्ट!

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने जो लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो पानी से निकलती दिख रही हैं. ये एक क्लोज-अप वीडियो है जिसमें वो पानी में लेटी हुई हैं. वीडियो शुरू होते ही वो पानी से निकलती हैं और फिर अपने बालों को पीछे समेटते हुए बोल्ड एक्स्प्रेशन्स देती दिखी हैं. पूरे वीडियो में ईशा की आंखें बंद हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वो नहा रही हैं. वीडियो में ईशा ने एक सफेद टॉप पहना हुआ है जो पानी में उनके शरीर से चिपक गया है और पतला कपड़ा होने की वजह से आर-पार दिख रहा है. 

इस पोस्ट को ईशा ने कैप्शन दिया है, 'सम डेज एम जस्ट ड्राउनिंग.. #मेंटलहेल्थ'. इस वीडियो को एक दिन पहले पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेन्ट्स में ईशा गुप्ता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.   

Trending news