OMG 2: सेंसर बोर्ड ने जिन पर चलाई कैंची, उन्हीं सीन्स के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म
Advertisement
trendingNow11839702

OMG 2: सेंसर बोर्ड ने जिन पर चलाई कैंची, उन्हीं सीन्स के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म

OMG 2 Akshay Kumar: थियेटर के बाद अब हर कोई ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज को लेकर एक्साइटेड है. इसके पीछे वजह है कि फिल्म को बिना किसी कट के साथ रिलीज किया जाने वाला है.

OMG 2: सेंसर बोर्ड ने जिन पर चलाई कैंची, उन्हीं सीन्स के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म

OMG 2 OTT Relase: गदर 2 की आंधी में कुछ टिका रहा है तो वो है अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripath) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ओएमजी 2. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 12 दिनों में 123 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और इसी से पता चलता है कि ये फिल्म लोगों को किस कदर पसंद आई है. वही अब जिन्होंने फिल्म को थियेटर में नहीं देखा है वो इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. लेटेस्ट अपडेट ये है कि ओटीटी पर इसका अनकट वर्जन रिलीज होगा. 

बिना कट के ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
थियेटर में जब कोई फिल्म रिलीज होती है तो इससे सेंसरशिप से गुजरना होता है. सेंसर बोर्ड इस दौरान उन सीन्स पर कैंची चला देता है तो उसे विवादित या ठीक नहीं लगते. ओएमजी के कई सीन्स को भी हटाने के निर्देश जारी हुए थे जिसके बाद ही फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी गई थी लेकिन अब फिल्म के निर्देशक अमित राय ने तय किया है कि ओटीटी पर इसे अनकट वर्जन यानि ऑरिजिनल फुल फिल्म को रिलीज किया जाएगा. ताकि दर्शकों को पूरी फिल्म देखने को मिले. 

फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने से भी पूरी टीम निराश थी क्योंकि वो ये फिल्म हर किसी को दिखाना चाहते थे. सेक्स एजुकेशन जैसे महत्वपूर्ण टॉपिक पर बनी इस फिल्म को सिर्फ 18 साल से ऊपर के लोग ही देख सकते हैं. ऐसे में फिल्म में काम करने वाले कई एक्टर जो व्यस्क नहीं हैं वो तक थियेटर में इसे नहीं देख पाए हैं. लेकिन अब सभी इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं.  

अक्षय कुमार बने हैं शिव के दूत
ओएमजी में अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का रूप धरकर हर किसी के दिल में खास जगह बनाने की कोशिश की थी और अब ओएमजी 2 में वो भगवान शिव शंकर के दूत बने नजर आए. उनके इस किरदार को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म काफी सीरियस टॉपिक पर थी जिसे हंसी मजाक के साथ दर्शकों को दिखाया गया है ताकि उसका असर-असरदार हो. 
  

Trending news