क्या Jannat 3 आ रही जल्द? फाइनली इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट, बोले- 'यह एक टीम है...'
Advertisement

क्या Jannat 3 आ रही जल्द? फाइनली इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट, बोले- 'यह एक टीम है...'

Jannat 3 Update: 'जन्नत 3' के फ्लोर पर आने की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. लेकिन अब इमरान हाशमी ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर कर दिया है. 

इमरान हाशमी

Emraan Hashmi on Jannat 3: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' तो आपको याद ही होगी, जिसमें एक्टर मैच फिक्सिंग के चक्कर में पड़ जाते हैं. 'जन्नत' फिल्म ने इमरान हाशमी को सक्सेस की सीढ़ी चढ़ने में मदद की है. 'जन्नत' के बाद 'जन्नत 2' भी भी ऑडियंस को खूब पसंद आई थी. वहीं हाल ही में एक बार फिर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की 'जन्नत' फ्रेंचाइजी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर शुरू हो गई हैं. कई रिपोर्ट्स में तो दावा किया जा रहा है कि 'जन्नत' का पार्ट 3 जल्द ही फ्लोर पर आने वाला है. इन्हीं दावों पर अब इमरान हाशमी ने अपना रिएक्शन दे दिया है. 

क्या जल्द आ रही जन्नत 3?

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Movies) ने हाल ही में एचटी सिटी से बातचीत की है. जहां एक्टर ने कहा- 'मैं ऐसा जरूर करना चाहूंगा, यह ऐसा होगा जैसे नई बोतल में पुरानी शराब. लेकिन इसे पूरा करने के लिए मेकर्स (महेश भट्ट और मुकेश भट्ट) को एक बार फिर साथ आना होगा, जो मुझे पूरा होता नहीं दिख रहा है. यह एक टीम है, है  ना? यह अब किस्मत या चमत्कार से हो सकता है. तब तक मेरी जिंदगी चलती रहेगी, मैं वही करता हूं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. मेरे कुछ प्रोजेक्ट अनाउंस होने वाले हैं. इमरान हाशमी ने बताया कि वह नए प्रोजेक्ट्स में विलेन के तौर पर नजर आएंगे.'  

जिस फिल्म के लिए पहले मिला रिजेक्शन, फिर उसी की बनीं हीरोइन; एक स्विच ऑफ फोन ने बनाया 'क्वीन' 

इमरान हाशमी का वर्कफ्रंट 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi on Jannat) बैक-टू-बैक फिल्मों में अपनी अदाकारी का कमाल दिखा रहे हैं. 'टाइगर 3' में विलेन अवतार के बाद इरमान हाशमी हाल ही में वेब सीरीज 'शोटाइम' और फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखाई दिए हैं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान हाशमी (Emraan Hashmi New Films) अब जल्द ही नए और बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाले हैं. 

'जब वी मेट' के सीक्वल पर इम्तियाज अली का रिएक्शन,  शाहिद-करीना नहीं...इस जोड़ी को करना चाहेंगे कास्ट!  

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा

 

Trending news