Emraan Hashmi का इस एक्ट्रेस के साथ हुआ खूब झगड़ा, किसिंग सीन के बाद कहा-'सबसे बुरी Kiss!'
Advertisement

Emraan Hashmi का इस एक्ट्रेस के साथ हुआ खूब झगड़ा, किसिंग सीन के बाद कहा-'सबसे बुरी Kiss!'

Emraan Hashmi: साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' (Murder) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat) के सिजलिंग किसिंग सीन्स ने हर तरफ हंगामा कर दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद इमरान ने एक्ट्रेस को सबसे बुरी किसर बताया था.

 

emraan

Emraan Hashmi Longest Kiss: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका सेरावत (Mallika sherawat) की फिल्म 'मर्डर' (Murder) साल 2004 में रिलीज हुई सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म थी. मल्लिका और इमरान के बीच इस फिल्म बहुत से बोल्ड सीन्स शूट किए गए थे जो काफी सुर्खियों में रहे. हालांकि, दोनों स्टार्स एक-दूसरे को इतना ज्यादा पसंद नहीं करते थे और इस बात का खुलासा खुद इमरान ने एक इंटरव्यू में किया था. 

सबसे बेकार किस बताया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ-साथ दोनों के बीच के झगड़े को लेकर भी चर्चा होती थी. एक इंटरव्यू में इमरान ने मल्लिका को सबसे बुरी किसर भी बताया. सीरियल किसर ने कहा कि मल्लिका से बेटर वो किसिंग के लिए जैकलिन फर्नांडिज को चुनेंगे और मर्डर से मर्डर 2 को अच्छी फिल्म बताया. बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई जब इमरान से पूछा गया कि अगर कभी वो मल्लिका के बेडरूम में जाएं तो क्या मिलेगा? इसके जवाब में एक्टर ने कहा- 'एक बेवकूफ जो हॉलीवुड में सक्सेस पाना चाहता है'. हालांकि, ये सब इमरान ने मजाक में कहा था. 

 

मल्लिका ने दिया जवाब

 

हालांकि, इमरान के इस मजाक के बाद मल्लिका भी चुप नहीं रहीं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इमरान को जवाब देते हुए कहा- इमरान से अच्छी किस उस सांप ने किया था जो मेरे साथ फिल्म हिस्स में था. वहीं, मल्लिका ने ये भी खुलासा किया था कि फिल्म मर्डर के सेट पर दोनों के बीच बचकानी लड़ाइयां हो जाती थीं. एक्ट्रेस ने कहा- 'उस वक्त हर एक्टर को फिल्म के सेट पर आते ही अपने लिए कुर्सी चाहिए होती थी'. लेकिन मल्लिका ऐसा नहीं करती थीं. हालांकि, इस वजह से कई बार मल्लिका की अपने को-एक्टर्स से झगड़ा हो जाया करता था. मल्लिका शेरावत ने बताय कि 'फिल्म मर्डर के वक्त हम दोनों एक-दूसरे से ठीक से बात भी नहीं करते थे'. खैर, जब ये फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने इसे खूब प्यार दिया. इसी फिल्म के बाद इमरान को सीरियल किसर का टैग मिला. इतना ही नहीं इमरान के नाम पर सबसे लंबा किस करना का रिकॉर्ड दर्ज है. उन्होंने ईशा गुप्ता के साथ फिल्म 'राज 3' के लिए 20 मिनट का किसिंग सीन किया. 

इस फिल्म में आएंगे नजर

बात करें इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे. अली अब्बास जफर की इस हिट फ्रेंचाइजी में इमरान विलेन का रोल निभाने वाले हैं जिसमें उनके साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगे. ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास इस वक्त 'ग्राउंड जीरो' और 'फादर्स डे' जैसी फिल्में भी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news