Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow12181900

Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

Elvish Yadav FIR: एल्विश यादव सांप जहर मामले के बाद अब नई मुसीबत में फंस गए हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर पर प्रतिबंधित सांपों का म्यूजिक वीडियो में इस्तेमाल करने का आरोप है.

एल्विश यादव

Elvish Yadav Snake Case: फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' विनर एल्विश यादव का सांप पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं. सांप जहर मामले के बाद एक बार फिर सांपों के चक्कर में एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर एफआईआर दर्ज हो गई है. आरोप है कि एल्विश यादव ने प्रतिबंधित सांपों का इस्तेमाल अपने म्यूजिक वीडियो में किया है. एनिमल राइट एक्टिविस्ट सौरभ गुप्ता ने गाने का वीडियो दिखाने के बाद गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था. 

एल्विश के साथ सिंगर फैजलपुरिया के खिलाफ भी शिकायत!

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल राइट एक्टिविस्ट सौरभ गुप्ता, बीजेपी सांसद मेनका गांधी की पार्टी पीपल फॉर एनिमल्स के साथ काम करते हैं. और उनका कहना है कि वायरल वीडियो में एल्विश यादव (Elvish Yadav Controversy) के साथ कई लोग प्रतिबंधित सांपों का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. गुप्ता की शिकायक के बाद एल्विश और सिंगर फैजलपुरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.  

मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं - 'एल्विशा अब खत्म हो गया है'

सांपों से जुड़ा ये है दूसरा मामला!

बता दें, एल्विश यादव (Elvish Yadav Snake Case) सांपों से जुड़े यह दूसरे मामले में फंसे हैं. इससे पहले बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर सांप जहर मामले में अरेस्ट हुए थे. हालांकि एल्विश यादव को एक हफ्ते के बाद बेल मिल गई थी. बेल पर बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर कई अपडेट्स भी दिए. जिनमें से एक में एल्विश (Elvish Yadav Instagram) ने जेल में बिताए समय को अपनी लाइफ का सबसे बुरा फेज बताया था. इतना ही नहीं, एल्विश यादव ने उन लोगों का शुक्रिया भी किया था जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया.  

VIDEO: 'ये बच्चों जैसी हरकत है...', मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो तो बोले एल्विश यादव 

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिखे एल्विश यादव, आशीर्वाद लेने पहुंचे सिद्धिविनायक

Trending news