Dunki Teaser: खेतों में रोमांस..अखाडे़ में कुश्ती और स्कूल बॉय का लंदन जाने का सपना, कुछ ऐसी है शाहरुख खान की 'डंकी'
Advertisement
trendingNow11940748

Dunki Teaser: खेतों में रोमांस..अखाडे़ में कुश्ती और स्कूल बॉय का लंदन जाने का सपना, कुछ ऐसी है शाहरुख खान की 'डंकी'

Dunki Movie Teaser: शाहरुख खान ने अपने 58वें बर्थडे पर फैंस को जबरदस्त तोहफा दे दिया है. शाहरुख की नई फिल्म डंकी का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. डंकी में इमोशन्स के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है.

शाहरुख खान डंकी

Shah Rukh Khan Dunki Drop 1: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के 58वें बर्थडे पर उनकी नई फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. डंकी (Dunki Teaser) में इमोशन्स के साथ कॉमेडी का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिल रहा है. पहली नजर में फिल्म सीरियस और थ्रिलर टाइप नजर आती है फिर पलक झपकते ही कॉमेडी का तड़का लग जाता है. फिल्म में शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपने भाईयों जैसे दोस्तों का लंदन जाने का सपना पूरा करते नजर आते हैं. 

डंकी का पहला लुक बवाल

डंकी (Dunki Movie) के पहले वीडियो ड्रॉप में एक बंजर जगह नजर आती है, जहां काले कपड़े पहने कुछ लोग चलते नजर आते हैं. जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Film) कंधे पर बैग टांगे दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद एक शख्स हाथ में बंदूक थामे निशाना साधता है और गोली चला देता है. वहीं बैकग्राउंड में इमोशनल सॉन्ग सुनाई देता है. इसके बाद सीन पलट जाता है और कहानी कॉमेडी के साथ ड्रामैटिक टर्न ले लेती है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) की डंकी का यह पहला ड्रॉप है, जल्द ही फिल्म का दूसरा ड्रॉप रिलीज किया जाएगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

क्या है डंकी की कहानी?

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki Release Date) की डंकी एक इमोशन्स और कॉमेडी ड्रामा है. शाहरुख की डंकी फिल्म 'डंकी फ्लाइट' नाम की इलिगल इमिग्रेशन पर बेस्ड है. इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. बता दें, फिल्म का स्क्रीनप्ले राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने किया है. शाहरुख के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन इरानी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दिसंबर 2023 में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. 

Trending news