Dumb Biryani Teaser: मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान का पहला प्रोजेक्ट, जिसमें सलमान खान की एंट्री है धांसू
Advertisement
trendingNow12171190

Dumb Biryani Teaser: मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान का पहला प्रोजेक्ट, जिसमें सलमान खान की एंट्री है धांसू

Dumb Biryani Teaser Arhaan Khan First Project: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरान खान अपने नए पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' के साथ हाजिर हो गए हैं. जिसका मेकर्स ने टीजर साझा किया है. शनिवार को उन्होंने पॉडकास्ट के बारे में डिटेल शेयर की है.उनके शो में मलाइका और अरबाज, ओरी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

अरहान खान शो

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अलग हो चुके हैं. दोनों का एक बेटा है अरहान खान, जो अब पढ़ाई करके देश लौट आए हैं. जिनका नाम है अरहान खान. वह अब जल्द ही फैमिली की तरह इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. फिलहाल वह कोई फिल्म या गाना नहीं बल्कि एक पॉडकास्ट ला रहे हैं, जहां उनके पैरेंट्स, ओरी, सलमान खान, मां की सहेलियां और बाकी लोग नजर आने वाले हैं. तो चलिए दिखाते हैं इस पॉडकास्ट का टीजर.

अरहान खान के पॉडकास्ट का नाम है 'डंब बिरयानी'. ये शो वह अपने दो पक्के दोस्तों के साथ मिलकर ला रहे हैं. एक हैं देव रैयानी और दूसरे आरुष वर्मा. फिलहाल अरहान खान ने इसकी रिलीज डेट तो नहीं बताई है लेकिन ये साफ कर दिया है कि ये पॉडकास्ट यूट्यूब पर आएगा.

क्या अरबाज ने दिए थे Ex वाइफ को 15 करोड़? तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था

 

अरहान खान का ये पहला प्रोजेक्ट
इस पॉडकास्ट का थीम यही होगा कि अलग अलग गेस्ट आएंगे. वह बहुत कैजुअल होकर बात करें. थोड़ा हंसी मजाक होगा तो थोड़ी सी मस्ती. फिलहाल टीजर में मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, ओरी से लेकर महीप कपूर समेत कई सितारे दिख रहे हैं. मगर सबसे धांसू एंट्री सलमान खान की है. मतलब ये कि शो में सलमान भी दिखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arhaan Khan (@iamarhaankhan)

मलाइका अरोड़ा ने कही ये बात
टीजर में अरबाज खान दिखते हैं तब अरहान से वह कहते हैं कि अगर ये उसके दोस्त हैं तो उसे बहुत मेहनत करने की जरूरत है. इसी बीच एक हिस्से में मलाइका अरोड़ा भी नजर आती हैं. वह बताती हैं, 'मुझे लगता है कि मैं अब सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं!' वहीं 'डंब बिरयानी' को देखने के बाद मलाइका ने कमेंट करके कहा कि उन्हें बहुत प्राउड है अरहान और पूरी टीम पर. इतना ही नहीं करण जौहर ने भी कमेंट किया है.

मलाइका अरोड़ा वेजिटेरियन हैं या नॉन वेजिटेरियन? ट्रोलिंग के बाद सुपरमॉडल ने किया सब क्लीयर

 

अरहान खान के पैरेंट्स और उनकी पढ़ाई
बात करें अरहान खान के पैरेंट्स की तो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2002 में शादी की थी. दोनों की 1 साल की शादी टूट गई थी. अरहान खान ने यूएस से फिल्ममेकिंग सीखी है.  कुछ समय पहले अरबाज खान ने बताया था कि अरहान खान ने करण जौहर की एक फिल्म को असिस्ट किया है

Trending news