Divya Bharti की मौत आज भी है मिस्ट्री! उस रात कौन था उनके साथ, आखिर कैसे हुआ वो दर्दनाक हादसा?
Advertisement
trendingNow11586114

Divya Bharti की मौत आज भी है मिस्ट्री! उस रात कौन था उनके साथ, आखिर कैसे हुआ वो दर्दनाक हादसा?

Divya Bharti Birth Anniversary: बॉलीवुड की वो हसीन एक्ट्रेस जिसने अपनी खूबसूरती से लाखों को कायल बना दिया था, आज भी उसका नाम हर किसी की जुबां पर चढ़ा है. आइए, यहां जानते हैं दिव्या भारती (Divya Bharti) के बारे में कुछ अनसुने किस्से. 

दिव्या भारती

Divya Bharti Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) ने केवल 2 साल के फिल्मी करियर में 12 फिल्मों में काम किया था. एक्ट्रेस ने 90 के दशक के उस दौर में हर हीरोइन को पीछे छोड़ अपना ऐसी पहचान बनाई जिसे आज भी दुनिया याद करती है. दुख की बात यह है कि काबिल और खूबसूरत हीरोइन दिव्या भारती (Divya Bharti Birthday) आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं वह बेहद ही कम उम्र में एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गईं और इस दुनिया को अलविदा कह गईं. 

हादसे से पहले की थी पार्टी!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दिव्या भारती (Divya Bharti Death Reason) की जिस दिन मौत हुई उस दिन उन्होंने जमकर पार्टी की थी. ऐसा कहा जाता है कि दिव्या (Divya Bharti Marriage) ने उस दिन अपने लिए एक आलीशान फ्लैट खरीदा था. फ्लैट की डील साइन करने के बाद शाम को दिव्या (Divya Bharti Husband) वर्सोवा के उस फ्लैट पर पहुंची जहां वह किराए पर रह रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस फ्लैट पर दिव्या (Divya Bharti Death) के साथ उनकी फैशन डिजाइनर दोस्त नीता लुल्ला और उनके पति श्याम लुल्ला मौजूद थे. साथ ही हाउस हेल्प किचन में काम कर रही थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या भारती (Divya Bharti Movies) ने अपने दोस्तों के साथ फ्लैट के लिविंग रूम में बैठकर ड्रिंक की थी. ड्रिंक के नशे में अपने फ्लैट की उस खिड़की के पास दिव्या (Divya Bharti First Movie) चली गईं जहां ग्रिल नहीं लगी थीं. इसके बाद अचानक ही दिव्या पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गईं. जब तक दिव्या (Divya Bharti Films) को अस्पताल ले जाया गया उन्होंने दम तोड़ दिया था. 

साजिद नाडियाडवाला से की थी शादी!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दिव्या भारती (Divya Bharti Husband Name) ने फिल्मों में हिट होने के बाद 10 मई 1992 को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से गुपचुप तरीके से शादी कर की थी. ऐसा कहा जाता है कि दिव्या ने साजिद (Divya and Sajid Nadiadwala) के लिए अपना धर्म भी बदल लिया था और वह सना नाडियाडवाला हो गई थीं लेकिन उन्हें प्यार मिल पाता या फिल्मों में वह मुकाम जिसका उन्होंने सपना कभी देखा था वह पाने से पहले वह स्वर्ग सिधार गईं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news